बॉलीवुड

शादी के 24 साल बाद एक दूसरे से अलग हुए सोहेल खान और सीमा, ये हसीना बनी वजह?

मलाइका-अरबाज के बाद सलमान खान के परिवार में दूसरा तलाक, सोहेल खान-सीमा खान हुए अलग

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान के परिवार से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट की मानें तो मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बाद अब सोहेल खान और सीमा खान का भी तलाक होने जा रहा है। बता दे हाल ही में सीमा खान और सोहेल खान को बांद्रा कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया जहां निकलते ही यह दोनों एक दूसरे से अलग अलग नजर आए।

sohiel khan

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोहेल खान और सीमा सचदेव शुक्रवार को फैमिली कोर्ट में उपस्थित हुए थे जहां पर दोनों ने अपने तलाक की अर्जी डाली। बता दें, अचानक दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है, हालांकि इनकी बीच दोस्ती बरकरार रहेगी। दोनों के अलग होने का कारण अभी तक पता नहीं चला है और दोनों ने अपने फैसले को प्राइवेट रखना सही समझा।

24 साल बाद टूटी शादी

बता दें, सोहेल खान और सीमा खान की शादी साल 1998 में हुई थी। इसके बाद इनके घर दो बेटों का जन्म है जिनका नाम योहान और निर्वाण है। अब शादी के 24 साल बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। ऐसे में फैंस भी इससे काफी हैरान है।

sohiel khan

बता दें, इन दोनों के तलाक की खबरों ने उस वक्त तूल पकड़ा जब सोहेल और सीमा को नेटफ्लिक्स शो ‘द फैबुलस लाइव शो ऑफ बॉलीवुड वॉइस’ में अलग-अलग रहते हुए देखा गया था। इस शो के बाद ही यह कयास लगाए गए थे कि दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। वही हाल ही में जब कोर्ट के बाहर देखा गया तो यह बात क्लियर हो गई कि ये अब एक दूसरे से अलग हो गए हैं।

तलाक से खुश हैं सीमा खान?

sohiel khan

बता दें, इस शो में सोहेल के साथ अपने रिश्ते को लेकर सीमा खान ने कहा था कि, “कभी कभी जब आप बड़े हो जाते हैं तो आपके रिश्ते अलग दिशा में जाने लगते हैं। मैं इससे दुखी नहीं हूं क्योंकि हम खुश हैं और हमारे बच्चे खुश है। सोहेल और मेरी शादी कन्वेंशनल नहीं है लेकिन हम परिवार एक ही हैं। हमारे लिए हमारे बच्चे जरूरी हैं।”

हुमा कुरेसी संग जुड़ा सोहेल खान का नाम

sohiel khan

बता दें, इन दिनों सोहेल खान के तलाक की वजह मशहूर अभिनेत्री हुमा कुरैशी को बताया जा रहा है। दरअसल रिपोर्ट की मानें तो सोहेल खान और हुमा कुरैशी का अफेयर काफी जोरों शोरों से है‌। रिपोर्ट की माने तो सोहेल खान के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की वजह से सीमा खान काफी टूट गई और इसकी वजह से उन्होंने अपने पति सोहेल खान से भी दूरी बना ली। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता।

मलाइका और अरबाज के तलाक से भी टूटे थे फैंस

sohiel khan

गौरतलब है कि सलमान खान के परिवार में यह दूसरा तलाक है। इससे पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हुआ था। दोनों ने क्रिश्चियन रीती रिवाज से शादी रचाई थी और उनके घर बेटे अरहान का जन्म हुआ इसके बाद इन दोनों ने तलाक ले लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button