बॉलीवुड

तलाक की खबरों के बीच पिता बने ‘महादेव’ फेम मोहित रैना, देखें दोनों की शादी की मनमोहक तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान शिव का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता मोहित रैना को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार खबर आ रही थी कि उनकी शादी में कुछ अनबन चल रही है। वह अपनी पत्नी अदिति शर्मा से अलग हो रहे हैं।

mohit raina

लेकिन अब इन सब पर अब विराम लग चुका है। दरअसल इस तरह की खबरों के बीच मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति शर्मा के घर बेटी का जन्म हुआ है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी जिसके बाद फैंस के बीच गजब खुशी देखने को मिली।

मोहित रैना ने साझा की प्यारभरी तस्वीर

बता दें, मोहित रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ एक खूबसूरत तस्वीरें साझा की है। इस तस्वीर में वह अपनी बेटी की उंगली पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं साथ ही उनकी पत्नी अदिति भी अपनी नन्ही राजकुमारी की ऊँगली पकड़ते हुए दिखाई दे रही है। बता दे अभिनेता ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया लेकिन जैसे उन्होंने तस्वीर साझा की तो फैंस के बीच बधाई का तांता लग गया। अभिनेता ने इस खूबसूरत तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि, “और फिर ऐसे ही हम 3 बन गए। दुनिया में आपका स्वागत है बेबी गर्ल।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

गुपचुप तरीके से एक्टर ने की थी शादी

mohit raina

बता दें, मोहित रैना और अदिति शर्मा ने साल 2021 में शादी रचाई थी। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इन्होंने काफी सीक्रेट तरीके से शादी की थी जिसमें चंद मेहमान ही शामिल हुए थे। इसके बाद इन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा की जिन्हें देखने के बाद फैंस सरप्राइज हो गए थे।

इस दौरान मोहित ने अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए कहा था कि, “प्यार किसी बाधा को नहीं पहचानता, यह बाधाओं को पार करता है, बाड़ को छलांग लगाता है, अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए दीवारों में प्रवेश करता है, आशा से भरा होता है। उस आशा और अपने माता-पिता के आशीर्वाद से हम अब दो नहीं बल्कि एक हैं। इस नए सफर में आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। अदिति और मोहित।’

mohit raina

बता दें, कुछ दिन पहले ही मोहित रैना और अदिति शर्मा की तलाक की खबरें भी सामने आ गई थी। हालांकि इस पर अभिनेता ने चुप्पी तोड़ते हुए इसको अफवाह बताया था। मोहित रैना ने कहा था कि, “ये सब झूठ है। हमारे बीच कोई प्रॉब्लम नहीं है। हमने अपनी शादी की पहली सालगिरह हिमाचल प्रदेश में मनाई है।”

mohit raina

बता दे मोहित रैना कई पॉपुलर सीरियल में काम करने के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह ‘मुंबई डायरीज 26/11’ के सीजन में भी दिखाई दे चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button