बॉलीवुड

पूर्व पति रितेश के आरोपों पर भड़की राखी, कहा-मुझे गालियां देता था, अनपढ़ बोलता था, नकली जूलरी दी

‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों अपने पूर्व पति रितेश संग रिश्ते को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. दोनों का रिश्ता बहुत पहले खत्म हो चुका है हालांकि दोनों एक दूजे पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं. अब अपने पूर्व पति रितेश द्वारा लगाए गए आरोपों पर राखी सावंत ने पलटवार किया है.

गौरतलब है कि हाल ही में राखी ने रितेश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत में राखी ने कहा था कि रितेश ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक कर लिए हैं. वहीं अपनी शिकायत में राखी ने यह भी लिखवाया था कि रितेश उन्हें धमकी दे रहे है कि उन्हें तबाह कर दिया जाएगा.

rakhi sawant

राखी और रितेश के बीच का विवाद लगातार गहराता जा रहा है. राखी ने अपने पूर्व पति पर कई तरह के आरोप लगाए है. वहीं रितेश ने हाल ही में एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा है कि राखी द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोप बेबुनियाद है. उन्होंने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है.

rakhi sawant and ritesh

रितेश ने अपने एक साक्षात्कार में राखी को चेताते हुए कहा है कि वह अब राखी के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे. रितेश ने जानकारी देते हुए बताया कि मैंने राखी को गाड़ी दी और उन पर करोड़ों रुपये बहाए लेकिन अब राखी ही उल्टा उन पर इल्जाम लगा रही हैं.

दूसरी ओर रितेश की इस प्रतिक्रिया पर अब राखी ने भी पलटवार कर दिया है. उन्होंने कहा है कि, ”घं**…वह झूठ बोल रहा है. जो जूलरी उसने मुझे दी थी वो नकली थी. जब मुझे मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी तो मैं जूलरी बेचने एक जूलर के पास गई थी. वह मुझ पर हंसने लगा और कहा कि यह असली सोना नहीं है. वो जूलरी मेरे पास अभी तक है. चांदी के जेवर पर सोने का पानी लगाया गया है”.

rakhi sawant and ritesh

आगे उन्होंने कहा कि, ”मैंने रितेश को मेसेज किया कि जूलरी नकली है. उससे मैंने कहा कि शर्म नहीं आती तो उसने जवाब दिया कि तुम यही डिजर्व करती हो. उसने मुझे चार बार रूम में से धक्के मारकर बाहर निकाला. वह मुझे अनपढ़ कहता था. यह सच है कि उसने मुझे कार दी थी लेकिन जब उसने कार वापस मांगी तो मैंने दे दी. मुझे उसकी बलेनो नहीं चाहिए. आदिल ने मुझे नई कार गिफ्ट की है”.

वहीं राखी ने रितेश के लीगल एक्शन लेने की बात पर कहा कि, ”लेने दो उसे लीगल एक्शन. मैं उसका सामना करने लिए तैयार हूं. वह नहीं चाहता था कि मैं लाइफ में कभी आगे बढ़ूं. वह मुझसे हमेशा कहता था कि मैं तुम्हारा नौकर या गुलाम नहीं हूं. अपना काम खुद करो, अपना खुद कमाओ. तो मुझे शादी करके क्या मिला ? घर का खर्च और हमारे नौकर की तनख्वाह देना भी मेरे ऊपर ही था तो मुझे इसलिए उससे कहना पड़ा कि वह मेरे साथ न रहे. उसे अपना अपार्टमेंट ले लेना चाहिए”.

साक्षात्कार में जब राखी से सवाल किया गया कि रितेश ने कहा कि उनकी पहली पत्नि स्निग्धा और आपने उनके साथ गलत किया और गैर मर्दों के साथ रह रही हैं. तो जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि, ”तो फिर कमी उसमें ही होगी ना? वो जरूर औरतों के साथ मारपीट कर रहा होगा, गालियां दे रहा होगा. वह अकसर खाना फेंक देता था और बोलता था कि मैं जा रहा हूं. वह मुझे गालियां देता था. मैं उसके पैर पकड़ लेती थी. गिड़गिड़ाती थी कि छोड़कर न जाए. घर मेरा, सामान मेरा. हां उसने मुझे सोफा गिफ्ट किया था. अब वो कह रहा है वो उसका सामान है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button