बॉलीवुड

7 महीने पहले हो गया था आदिल-राखी का निकाह, एक्ट्रेस ने कहा-शादी छुपाने के लिए मजबूर किया…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘ड्रामा क्वीन’ कही जाने वाली मशहूर ऐक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर से अब निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के निकाह की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। जैसे यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैंस और सेलेब्स राखी सावंत और आदिल को शादी की बधाई देने लगे। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि राखी सावंत की शादी को करीब 7 महीने हो चुके है। तो आइए जानते हैं आखिर राखी सावंत ने अपनी शादी को क्यों छुपाया?

rakhi sawant

राखी और आदिल ने क्यों छुपाई शादी की बात?
बता दें, 11 जनवरी को राखी सावंत और आदिल के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। दोनों ने कोर्ट मैरिज की है जिसमें 2 जुलाई 2022 की तारीख डली हुई है। यानी कि राखी और आदिल की शादी को करीब 7 महीने हो चुके हैं। लेकिन राखी सावंत और आदिल ने यह बात हर किसी से छुपा कर रखी थी। इसके पीछे का कारण खुद राखी ने बताया है। तस्वीरें वायरल होने के बाद राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “मैंने और आदिल ने शादी कर ली है। हमने 2 जुलाई 2022 को ही शादी कर ली थी। कोर्ट मैरिज के साथ ही हमने निकाह सेरेमनी भी की थी।

rakhi sawant
मगर आदिल ने मुझे इस शादी को सबके सामने लाने से रोका था और इसीलिए मैंने पिछले 7 महीने से इसे राज ही रखा था। आदिल को लगा था कि अगर हमारी शादी के बारे में लोगों को पता चल गया तो वह अपनी बहन के लिए लड़का नहीं ढूंढ पाएंगे। आदिल को लगता है कि अगर वह मेरे साथ जुड़ेंगे तो उनको सिर्फ बदनामी ही मिलेगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


रितेश से शादी करना थी बड़ी भूल…
गौरतलब है कि यह राखी की दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी रितेश सिंह से हुई थी, लेकिन जल्द इन दोनों का तलाक हो गया था। दोनों ने बिग बॉस में भी भाग लिया था लेकिन  घर से बाहर आने के बाद इन दोनों ने रिश्ता ख़त्म कर लिया। रितेश संग शादी को लेकर राखी ने कहा कि, “रितेश से शादी करना मेरी सबसे बड़ी भूल थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


मैंने बिग बॉस में रहते हुए काफी कुछ सीखा है। अगर मैं उसके साथ बिग बॉस में नहीं गई होती तो मैं कभी पूरा सच नहीं जान पाती। मेरी शादी उनके साथ लीगल थी मगर उन्होंने पहली पत्नी से तलाक नहीं लिया था इसलिए मैंने ही उन्हें छोड़ने का फैसला किया था।”

आदिल के परिवार ने नहीं स्वीकारा बहू..

राखी ने आगे बताया कि, “रितेश से अलग होने के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी। मगर जब आदिल मेरी जिंदगी में आए तो लाइफ अच्छी लगने लगी। आदिल ने ही मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था और मैं इस मौके के लिए इंतजार नहीं करना चाहती थी। इसीलिए पिछले साल ही हमने शादी कर ली थी।

राखी सावंत ने आगे बताया, आदिल के परिवार ने मुझे अभी तक बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया है। मैं मां बनना चाहती हूं और अपनी शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बनाना चाहती हूं।”

आगे राखी ने कहा कि, “जब मैं बिग बॉस मराठी 4 के घर में थी तो बाहर बहुत कुछ हुआ। सही समय आने पर मैं इस बारे में भी बात करूंगी। इस समय, मैं केवल अपनी शादी को बचाना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि दुनिया को पता चले कि मैंने आदिल से शादी कर ली है। मैं बहुत परेशान हूं इसलिए लोगों के सामने मेरी शादी आना जरूरी है।”

वही आदिल की तरफ से इस मामले में अभी तक किसी प्रकार का कोई बयान सामने नहीं आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button