क्रिकेटबॉलीवुड

बॉलीवुड की सभी दुल्हनों पर भारी पड़ी आथिया, पति KL राहुल संग दिखा सादगी भरा अंदाज : PHOTOS

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ने मशहूर क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी रचा ली है। दोनों ने सोमवार 23 जनवरी 2023 को सात फेरे लिए। बता दे इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आए। तो आइए देखते हैं आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें….

kl rahul

बता दे आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी सोमवार 23 जनवरी को खंडाला में हुई। एक दिन पहले ही सुनील शेट्टी का पूरा परिवार खंडाला वाले बंगले में पहुंच गए थे।  इस दौरान शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया। बता दे कपल की शादी में केवल चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे जिसमें बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स इंडस्ट्री तक के मेहमान शामिल हुए।

kl rahul

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों ने पेस्टल पिंक आउटफिट पहना हुआ था जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। बता दें इस कपल की शादी का जोड़ा डिजाइनर अनामिका खन्ना ने तैयार किया था। शादी के बाद सुनील शेट्टी का पूरा परिवार मीडिया से मुलाकात करने के लिए भी बाहर आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को मिठाई बांटी और हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया अदा किया।

kl rahul

kl rahul

kl rahul

बता दे कपल की शादी में मशहूर एक्टर अनुपम खेर, कृष्णा श्रॉफ, अंशुला कपूर बोनी कपूर जैकी श्रॉफ कृष्णा जैसे कई सितारे शामिल हुए। पति केएल राहुल के साथ पोज देते वक्त अथिया शेट्टी काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आई। इस दौरान उन्होंने अपने पल्लू को हाथ में थाम रखा था।

kl rahul

वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो आईपीएल शुरू होने वाला है, ऐसे मेंअथिया-राहुल का वेडिंग रिसेप्शन इवेंट बाद में किया जाएगा जिसमें कई सितारें शामिल होंगे। फिलहाल सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ दोनों को शादी की बधाइयां मिल रही है।

kl rahul

टीम इंडिया के सितारों ने भी कपल को शादी की बधाई दी। खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने ट्वीट कर लिखा कि, “बहुत-बहुत बधाई केएल राहुल और अथिया शेट्टी, आपको इस सबके खूबसूरत पार्टनरशिप की ढेर सारी बधाई।” वहीं हरभजन ने लिखा कि, “मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं क्योंकि आप अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण पारी की शुरुआत कर रहे हैं। वाहेगुरु आपको अपार प्यार और खुशियां प्रदान करें।”

kl rahul

इसके अलावा सुरेश रैना ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘आप दोनों को बधाई हो, आप दोनों को एक बहुत ही खुशहाल वैवाहिक जीवन और जीवन भर साथ रहने की शुभकामनाएं।’

kl rahul

बता दें, भारत के पूर्व कोच और कप्तान अनिल कुंबले ने राहुल को शादी की बधाई देते हुए लिखा कि, “बधाई हो। आपके लिए एक सुखी वैवाहिक जीवन और साथ में एक धन्य जीवन की कामना।’ इसके अलावा बॉलीवुड के कई सितारों ने भी कपल को बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button