बॉलीवुड

Oscars: 6 महीने प्रेग्नेंट पत्नी संग ऑस्कर पहुंचे राम चरण, उपासना के लुक के आगे दीपिका हुई फेल

13 मार्च, सोमवार को अमेरिका में 95वें अकादमी अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ. यह दिन भारतीय सिने इतिहास के लिए यादगार साबित हो गया. पहले तो ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ को बेस्ट शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला. फिर इसके बाद फिल्म ‘आरआरआर’ को ऑरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

इस मौके पर ‘आरआरआर’ की टीम मौजूद थी. ‘आरआरआर’ के निर्देशक एस एस राजामौली, फिल्म के मुख्य अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर, नाटू नाटू के संगीतकार एमएम कीरावानी आदि इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी बने. बता दें कि अभिनेता राम चरण अपनी पत्नी उपासना के साथ 95वें अकादमी अवॉर्ड्स में शामिल हुए थे. राम चरण (Ram Charan) ब्लैक कुर्ते में नजर आए, वहीं उनकी 6 महीने प्रेग्नेंट पत्नी उपासना ने खुद के लिए वाइट साड़ी को चुना. राम चरण और उपासना के लुक्स खूबसूरत तो थे ही लेकिन बेहद खास और अनूठे भी थे. उपासना और राम चरण की जोड़ी इस दौरान किसी नवविवाहित जोड़ी की तरह नजर आ रही थी.

ऑस्कर अवॉर्ड में शामिल हुए राम चरण ने काले रंग का कुर्ता पहन रखा था तो वहीं उनकी पत्नी रिसाइकल मटेरियल से बनी साड़ी पहनकर पहुंची थीं. 6 माह की गर्भवती उपासना ने इस दौरान अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लिया. उनकी और राम चरण की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

बता दें कि राम के कपड़ों को भारतीय कारीगरों ने तैयार किया था. वहीं उनकी पत्नी ने ऑस्कर्स के लिए सफ़ेद रंग की साड़ी चुनी थी. ख़ास बात यह है कि उपासना की इस साड़ी को रिसाइकल्ड फैबरिक से तैयार किया गया था. आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि उपासना ने जो बीना गोएंगा (Bina Goenka) का कस्टम डिजाइनर नेकपीस पहना था उसे बनने में 4 साल लगे थे.

ऑस्कर अवॉर्ड में शामिल हुई उपासना किसी बॉलीवुड अदाकारा की तरह लग रही थीं. अपने लुक को उन्होंने हाथों में कड़े, बालों को लो बन और लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया. उनका यह लुक हर किसी ने पसंद किया.

ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान राम चरण ने कहा था कि, ”अपने म्यूजिक कंपोजर का धन्यवाद करना चाहता हूं कि वे हमें यहां तक लेकर आए. यह उनके और फिल्म के डायरेक्टर के चलते ही है, हम यहां खुद की तरह नहीं बल्कि भारत की तरह आए हैं”.

ऑस्कर्स में शामिल होने से पहले राम-उपासना ने की थी भगवान की पूजा

ऑस्कर अवॉर्ड में शामिल होने से ठीक पहले राम और उपासना ने भगवान श्री राम, लक्ष्मण जी, माता सीता और हनुमान जी की पूरा आराधना की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button