बॉलीवुड

मुकेश अंबानी ने दिया सिद्धार्थ-कियारा को यादगार और बेहद ख़ास तोहफा, कभी नहीं भूल पाएंगे दोनों

अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को शादी कर ली थी. इन दोनों मशहूर कलाकारों की शादी राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई थी. दोनों ने राजस्थान की माटी पर शाही अंदाज में शादी की थी. दो साल की डेटिंग के बाद दोनों का रिश्ता शादी के मंडप तक पहुंच गया.

kiara advani

सिद्धार्थ और कियारा की शादी की रस्में 5 फरवरी से शुरू हो गई थी. वहीं दोनों कलाकार 4 फरवरी को ही अपने-अपने परिवार वालों के साथ सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच चुके थे. बता दें कि कियारा आडवाणी देश के महशूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के चार्टर्ड प्लेन से जैसलमर पहुंची थीं.

kiara advani

गौरतलब है कि कियारा और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के बीच ख़ास और गहरी दोस्ती है. दोनों के बीच बचपन से पक्की दोस्ती है. अपनी शादी में कियारा ने अंबानी परिवार को भी आमंत्रित किया था. शादी में ईशा ने अपने पति आनंद पीरामल के साथ शिरकत की थी.

वहीं अब खबरें आ रही है कि मुकेश अंबानी ने कियारा और सिद्धार्थ को एक ख़ास एवं यादगार तोहफा दिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुकेश अंबानी ने कियारा और सिद्धार्थ को रिलायंस ट्रेंड्स फुटवियर (Reliance Trends Footwear) का नया ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. इसका ऐलान गुरुवार को किया गया था. यह वाकई इस नवविवाहित जोड़ी के लिए एक बड़ा और यादगार तोहफा है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जताई खुशी

जब सिद्धार्थ मल्होत्रा को यह खबर मिली तो वे इससे काफी खुश हो गए. रिलायंस ट्रेंड्स फुटवियर (Reliance Trends Footwear) का नया ब्रांड एम्बेसडर बनने के बाद सिद्धार्थ ने खुशी जताते हुए कहा कि, ”मैं भारत में इस ब्रांड के चेहरे के रूप में जुड़कर खुश हूं”. उन्होंने यह भी कहा कि मैंने इस ब्रांड के फुटवियर पहने थे जो कि मुख्य बेहद अच्छे लगे और मुझे पसंद आए.

वहीं दूसरी ओर इस पर कियारा आडवाणी ने बयान देते हुए कहा कि, ट्रेंड्स को पूरे देश में पसंद किया जाता है. उन्होंने यह भी कहा कि इस ब्रांड के जूतों को मैं 24 घंटे पहनना पसंद करुंगी. कियारा ने बताया कि फैशन और ट्रेंड्स साथ-साथ चलते है.

शादी के बाद सिद्धार्थ-कियारा ने शेयर की थी तस्वीरें, कही थी यह बात

7 फरवरी की शाम को सात फेरे लेने के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने अपने-अपने इंस्टग्राम एकाउंट से शादी की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ”अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं”.

कियारा ने हाल ही में शेयर किया ख़ास वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


वहीं हाल ही में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक ख़ास वीडियो पोस्ट किया है जो कि उनकी शादी से जुड़ा हुआ है. इनमें कियारा और सिद्धार्थ का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. 1 घंटे के भीतर ही इस वीडियो को 16 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके है.

‘शेरशाह’ के सेट पर परवाना चढ़ा था सिद्धार्थ-कियारा का इश्क

कियारा और सिद्धार्थ फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. दोनों का प्यार परवान चढ़ते गया और अब दोनों प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बन चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button