बॉलीवुड

नाइटी पहनकर देर रात एयरपोर्ट पर दिखीं रानी मुखर्जी! लोगों ने जमकर लिए एक्ट्रेस के मजे

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रानी मुखर्जी ने हाल ही में अपना 45वां जन्मदिन मनाया था. बॉलीवुड में ढाई दशक से भी ज्यादा समय से सक्रिय रानी ने अपनी दमदार अदाकारी से कई बार फैंस का दिल जीता है. 45 साल की उम्र में भी वे बॉलीवुड में बतौर मुख्य अभिनेत्री काम कर रही हैं.

rani mukerji

रानी मुखर्जी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. बंगाली सिनेमा से अपने अभिनय करियर की शुरुत करने वली रानी आज हिंदी सिनेमा कई सफल अदाकारा हैं. कई फिल्मों में वे अकेली लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आईं. हीरो के बिना भी उन्होंने अकेले दम पर फिल्में हिट करा दी है.

रानी मुखर्जी अब भी बॉलीवुड में बतौर मुख्य अभिनेत्री काम कर रही हैं. कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म ‘मिसेस चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ रिलीज हुई है. इस फिल्म को उम्मीद के मुताबिक दर्शक नहीं मिले है. वहीं दूसरी ओर रानी सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गई है.

रानी ने कुछ ऐस कर दिया है जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. हाल ही में अभिनेत्री एक पीले रंग की ड्रेस में एयरपोर्ट पर नजर आई थी. इसे लेकर लोगों ने अभिनेत्री की जमकर खिल्ली उड़ाई. सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. लोगों को लग रहा है कि उन्होंने नाइटी पहन रखी है.

गौरतलब है कि रानी ने अपना जन्मदिन मुंबई से बाहर मनाया था. जब वे बाहर जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची थी तो फैंस का अभिवादन किया था. वहीं अब वे वापस मुंबई लौट चुकी हैं. इस दौरान रानी का लुक देखकर लोग हैरान रह गए. उनकी ड्रेस कई लोगों को समझ नहीं आई. इस चक्कर में उन्हें ट्रोल होना पड़ा है.

मस्टर्ड ड्रेस में नजर आई रानी ने सफ़ेद रंग का दुपट्टा भी कैरी कर रखा था. अपने लुक को अभिनेत्री ने ब्राउन रंग की लैदर चप्पल के साथ कंप्लीट किया था. उनकी इस ड्रेस को देखने के बाद कई लोगों को लगा कि अभिनेत्री ने नाइटी पहनी है. हालांकि असल में ऐसा नहीं है. उनके ड्रेस पहनने के तरीके और ऊपर से दुपट्टा लेने के कारण लोगों को लगा कि उन्होंने नाइटी पहन रखी है.

रानी मुखर्जी बिल्कुल साधारण लुक में नजर आईं. उन्हें इस अंदाज में देखकर एक यूजर ने लिखा कि, ”ऐसे कपड़े तो मेरी मां भी पहनती है”. एक ने कमेंट किया कि, ”पहले मुझे लगा कि रामदेव (योग गुरु स्वामी रामदेव) है”. एक अन्य ने रानी की ड्रेस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ”ये नाइट गाउन में क्यों घूम रही है ?”.

फ्लॉप हुई रानी की फिल्म ‘मिसेस चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’

वर्कफ़्रंट की बात करें तो रानी की फिल्म ‘मिसेस चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ (Mrs Chatterjee vs Norway) 17 मार्च को रिलीज हुई है. आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित और लिखित इस फिल्म ने पहले दिन महज 1.27 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जबकि अब तक फिल्म कुल 10 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button