बॉलीवुड

सिद्धार्थ-कियारा में कौन ज्यादा अमीर? दोनों के पास कई लग्जरी कारें, जानिए कपल की कुल संपत्ति

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी की रस्में रविवार, 5 फरवरी से राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी. वहीं 6 फरवरी को दोनों शाही अंदाज में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

कियारा और सिद्धार्थ एक दूजे को करीब दो साल से डेट कर रहे हैं. अब यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधने के लिए तैतयार है. दोनों 4 फरवरी को अपने परिवार के साथ सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच चुके हैं. आइए इस मौके पर आपको सिद्धार्थ-कियारा की कमाई, उनकी कुल संपत्ति और उनके कार कलेक्शन आदि के बारे में बताते हैं.

पहले बात कर लेते है दूल्हे सिद्धार्थ मल्होत्रा की. सिद्धार्थ 38 साल के हो चुके हैं. सिद्धार्थ का जन्म नई दिल्ली में 16 जनवरी 1985 को हुआ था. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से हुई थी. अपने 10 साल के करियर में वे अब तक 15 फिल्मों में काम कर चुके हैं.

kiara

सिद्धार्थ की हिट फल्मों में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर, मरजावां, एक विलेन और शेरशाह आदि शामिल है. सिद्धार्थ एक साल में औसतन एक फिल्म करते हैं. उनकी एक फिल्म की फीस करीब सात करोड़ रुपये है और वे साल भर में करीब 6 करोड़ रुपये की कमाई कर लेते हैं.

सिद्धार्थ की कुल संपत्ति और उनका कार कलेक्शन

sidharth malhotra

बात सिद्धार्थ की कुल संपत्ति की करें तो प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 75 करोड़ रुपये है. वहीं उनके कार कलेक्शन में ढाई करोड़ रुपये की रेंज रोवर वोग और 65 लाख रुपये कीमत की मर्सिडीज बेंज ML 350 4 मैटिक शामिल है. इसके अलावा सिद्धार्थ के पास एक 17 लाख रुपये कीमत की हार्ले डेविडसन बाइक भी है.

अब बात करते है दुल्हन कियारा आडवाणी की. 30 साल की कियारा का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में आई फिल्म ‘फगली’ से हुई थी. कियारा का असली नाम आलिया है. वे अपने करियर में अब तक कई शानदार फ़िल्में दे चुकी हैं.

लोकप्रियता और सफलता के मामले में कियारा सिद्धार्थ से काफी आगे है. कियारा ने अपने 8 साल के फ़िल्मी करियर में अब तक कबीर सिंह, जुग जुग जियो, शेरशाह, भूल भुलैया 2, गुड न्यूज, एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी जैसी शानदार फ़िल्में दी है.

कियारा की कुल संपत्ति और उनका कार कलेक्शन

कियारा की कुल संपत्ति की बात करें तो उनकी संपत्ति सिद्धार्थ के मुकाबले आधी भी नहीं है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा कुल 30 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

kiara advani car

वहीं कियारा के पास लग्जरी और बेशकीमती गाड़ियां है. उनके कार कलेक्शन में 1.56 करोड़ रुपये कीमत की ऑडी A8L, करीब 78 लाख रुपये कीमत की BMW X5, 74 .50 लाख रुपये कीमत की BMW 530D और करीब 72 लाख रुपये कीमत की मर्सिडीज की Benz E220D शामिल है.

ऐसे शुरू हुई थी सिद्धार्थ-कियारा की प्रेम कहानी

सिद्धार्थ और कियारा ने साल 2021 की सुपरहिट फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम किया था. इस फिल्म के सेट पर ही दोनों को एक दूजे से प्यारा हो गया था. यहीं से दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button