मनोरंजन

उर्फी जावेद ने साड़ी पहन दिखाया कातिलाना अंदाज, पहनी ऐसी साड़ी, नजर नहीं हटा पाए फैंस: Video

अपने फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। ऊर्फी जावेद अतरंगी कपड़ों की क़्वीन है और आए दिन वह अपने ड्रेसेस को लेकर सुर्खियां बटोरती है।

वहीं उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अब हाल ही में उर्फी जावेद का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आई। आइए देखते हैं उर्फी जावेद के इस नए वीडियो को..

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उर्फी जावेद का नया वीडियो

बता दें, हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिस पर फैंस खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने फ्लोरल साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने बैकलेस डोरी वाला ब्लाउज कैरी किया हुआ है जिसमें वह बेहद हॉट एंड बोल्ड लग रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा कि, “गर्मी के मौसम में फ्लोरल साड़ी”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज

वीडियो में देखा जा सकता है कि डोरी वाले ब्रालेट में उर्फी जावेद बेबाक अंदाज से चलती हुई नजर आ रही है। वहीं उन्होंने काफी कातिलाना पोज भी दिए। बता दें, सोशल मीडिया पर उर्फी के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

वही फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं, कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। हालाँकि उर्फी जावेद को इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह बड़ी बेबाकी अंदाज से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है और आए दिन सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद का करियर

बता दें, 15 अक्टूबर 1996 को उर्फी जावेद का जन्म मुंबई में हुआ। उन्हें सबसे पहले टीवी सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में अवंति की भूमिका में देखा गया। इसके बाद वह ‘चंद्र नंदिनी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘डायन’ जैसे कई शो में नजर आ चुकी है।

इसके अलावा उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा भी बनी थी। हालांकि वह आठवें दिन ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई। वहीं सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को करीब 20 लाख लोग फॉलो करते हैं।

अतरंगी ड्रेसेस से लुटती है महफ़िल

urfi javed

बता दें, उर्फी जावेद अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग से बॉलीवुड अभिनेत्री को भी पीछे छोड़ती है। वह अपने अतरंगी ड्रेस के लिए खास पहचान रखती है और आए दिन वह कुछ न कुछ उटपटांग पहनकर मीडिया के सामने आ जाती है। ऊर्फी जावेद को अपनी ड्रेस के खातिर कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button