बॉलीवुड

पति से तलाक के बाद बेहद खुश है ये अभिनेत्रियां, तुरंत बॉयफ्रेंड के साथ रहने लगी लिव इन में

फिल्मी दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहां रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। यहां पलक झपकते ही रिश्ते बन जाते हैं तो कुछ दिनों बाद ही टूट भी जाते हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां है जिनके तलाक हो चुके हैं और उन्होंने दूसरी शादी भी रचा ली है।

तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां पति से तलाक लेने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी गुजार रही है। इसी कड़ी में हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में जो अपने पति को तलाक देकर अलग हो गई और अब बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है। आइए जानते हैं कौन है ये अभिनेत्रियां?

मलाइका अरोड़ा

malaika arora

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का भला कौन नहीं जानता। मलाइका अरोड़ा की शादी मशहूर अभिनेता अरबाज खान से हुई थी। दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी।

लेकिन शादी के 18 साल तक एक साथ रहने के बावजूद इन दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। बता दें, मलाइका और अरबाज का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। पति अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा इन दिनों मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और उनके साथ लिव-इन में है। रिपोर्ट की माने तो जल्दी यह जोड़ी शादी भी कर सकती है।

दीया मिर्जा

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री दीया मिर्जा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे दिया मिर्जा ने साहिल संघा के साथ शादी रचाई थी लेकिन जल्दी इन दोनों का तलाक हो गया।

इसके बाद दीया मिर्जा ने वैभव रेखी को डेट किया और दोनों लिव-इन में रहने लगे। इसके बाद इन दोनों ने शादी रचा ली। बता दे शादी से पहले ही दीया मिर्जा प्रेग्नेंट हो गई थी, ऐसे में शादी के कुछ दिन बाद ही उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ।

रश्मि देसाई

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसी बीच साल 2012 में उन्होंने अभिनेता रणधीर सिंह संधू के साथ शादी रचाई थी लेकिन साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया।

malaika arora

जब रश्मि देसाई बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी थी तब उन्होंने अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे। इसी दौरान उन्होंने बताया था कि, वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहा करती थी हालांकि बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

पूजा बत्रा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा बत्रा ने साल 2003 में सर्जन सोनू अहलूवालिया के साथ शादी रचाई थी लेकिन साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद पूजा बत्रा अभिनेता नवाब शाह के साथ लिव-इन में रहने लगी। बता दे साल 2019 में इन दोनों ने शादी रचाई है।

कल्की कोचलीन

malaika arora

मशहूर अभिनेत्री कल्की कोचलीन ने भी साल 2011 में बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ शादी रचाई थी, लेकिन साल 2015 में इन दोनों का तलाक हो गया।

इसके बाद कल्की कोचलीन हर्षबर्ग को डेट करने लगी। इतना ही नहीं बल्कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे और रिलेशनशिप में रहते हुए इनके घर एक बेटी का भी जन्म हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button