बॉलीवुड

लापता हुए शेखर सुमन के जीजा, बहन का रो-रोकर बुरा हाल, एक्टर ने CM से लगाई गुहार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता शेखर सुमन के जीजा और एनएमसीएच के डॉक्टर संजय कुमार काफी समय से लापता है जिसके बाद अभिनेता के घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अभी तक किसी तरह का कोई सुराग नहीं मिल पाया है जिसकी वजह से शेखर सुमन की बहन का रो-रोकर बुरा हाल है और उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार भी लगाई है।

shekhar suman

इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता शेखर सुमन ने प्रेस कांफ्रेंस करवा कर पुलिस प्रशासन की जांच प्रक्रिया पर भी सवाल उठाया है। रिपोर्ट की माने तो अभिनेता के जीजा और डॉक्टर संजय कुमार करीब 22 दिनों से लापता है और उनका अभी तक किसी प्रकार का पता नहीं लग पाया जिसकी वजह से शेखर सुमन ने पुलिस पर भी गुस्सा जाहिर किया है।

आत्महत्या का शक नहीं…

शेखर सुमन का कहना है कि उनके जीजा संजय कुमार की कभी किसी के साथ दुश्मनी नहीं रही। इसके अलावा वह कभी भी किसी बात को लेकर चिंतित नहीं हुए ऐसे में उन्हें आत्महत्या का शक नहीं। शेखर सुमन ने कहा कि, अपने डॉक्टर बहनोई की बरामदगी के लिए राज्य सरकार से CBI जांच की मांग की। इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से गुहार लगाई है।

shekhar suman

शेखर सुमन ने अपने बयान में कहा कि, “संजय कुमार इतने सीधे-सादे डॉक्टर थे कि उनका कोई दुश्मन भी नहीं था। किसी बात को लेकर वो चिंतित भी नहीं थे कि उन्होंने आत्महत्या की हो। इसके पीछे सबसे बड़ी लापरवाही सीसीटीवी कैमरे का न होना था। इतने बड़े पुल पर एक भी सीसीटीवी मौजूद नहीं है। अगर सीसीटीवी मौजूद होता तो सब कुछ क्लियर हो जाता कि आखिर संजय के साथ ओवर ब्रिज पर क्या हुआ।

अभिनेता ने मुख्यमंत्री से लगाई गुहार

शेखर सुमन ने कहा कि, “मैं इसके लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से भी मिलने की कोशिश करूंगा। मैं उन से कहूंगा कि पुलिस अच्छे से इस मामले की जांच करें ताकि मेरे बहनोई का पता लग पाएv अगर पुलिस इस मामले की जांच नहीं कर पाती है, तो मैं हाथ जोड़कर निवेदन करूंगा कि बाहरी एजेंसी सीबीआई को इसमें शामिल किया जाए। मैं चाहता हूं कि इस मामले की जांच सीबीआई के हाथों में जाए।”

shekhar suman

एक्टर ने अपनी बहन के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मैं कल रात जब अपनी बहन से मिला, तो वो मुझसे लिपट कर रोने लगी। रो रो कर बहन यही कहने लगी कि मेरे पति को ला दो।” इस दौरान शेखर सुमन भी भावुक होते हुए नजर आए। बता दें इस दौरान शेखर ने हाथ जोड़ते हुए पुलिस मदद मांगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button