बॉलीवुड

ऐश्वर्या के लिए दुश्मन बन रहे थे सलमान-विवेक, तो सोहेल करवाने वाले थे दोनों की दोस्ती, लेकिन..’

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के कारण बॉलीवुड के दो बड़े अभिनेता सलमान खान और शाहरुख़ खान के बीच लड़ाई हो गई थी. ऐश्वर्या के कारण ही सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच भी विवाद उत्पन्न हो गया था. बाद में सलमान और शाहरुख़ का रिश्ता तो ठीक हो गाय था लेकिन आज तक सलमान और विवेक एक दूजे के दुश्मन है.

aishwarya rai

गौरतलब है कि कभी अभिनेता सलमान खान ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ते में थे. दोनों कलाकारों ने पहली बार साल 1999 में आई सुपरहिट फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था. फिल्म में अजय देवगन भी अहम रोल में थे. इस फिल्म के दौरान सलमान और ऐश्वर्या एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे.

salman khan and aishwarya rai

सलमान और ऐश्वर्या के प्यार के किस्से काफी मशहूर रहे हैं. दोनों कलाकारों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं था. सलमान और ऐश्वर्या करीब तीन साल तक रिश्ते में रहे थे. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ऐश्वर्या ने सलमान पर आरोप लगाए थे कि सलमान उनके साथ मारपीट करते थे जबकि सलमान इन आरोपों को गलत बताते रहे.

aishwarya rai

कहा यह भी जाता है कि सलमान खान के ज़रुरत से ज्यादा पजेसिव बिहेवियर के कारण ऐश्वर्या उनसे अलग हो गई थी. दोनों के ब्रेकअप ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या की नजदीकियां अभिनेता विवेक ओबेरॉय से बढ़ी थी. विवेक और ऐश्वर्या को अक्सर साथ देखा जाने लगा था.

aishwarya rai and vivek oberoi

वहीं जब सलमान को विवेक और ऐश्वर्या के रिश्ते के बारे में पता चला तो सलमान ने इस पर आपत्ति जताई और उन्होंने विवेक को फोन लगाकर ऐश्वर्या से दूर रहने की सलाह दी. ऐश्वर्या के कारण सलमान और विवेक दुश्मन बन गए. बता दें कि सलमान के छोटे भाई सोहेल खाना विवेक के दोस्त रह चुके हैं और वे दोनों के बीच के विवाद को सुलझाना चाहते थे लेकिन इसी बीच विवेक ने सलमान संग हुई बातचीत का खुलासा एक प्रेस कॉन्फ्रेंसें आयोजित करके मीडिया के सामने कर दिया.

aishwarya rai and vivek oberoi

सलमान खान संग हुई बातचीत का खुलासा विवेक ओबेरॉय ने एक दिन एक प्रेसस कॉन्फ्रेंस बुलाकर मीडिया के सामने किया तो हंगामा मच गया. उल्टा इसका परिणाम विवेक को ही भुगतना पड़ा. दरअसल हुआ कुछ यह कि इस घटना के बाद विवेक की खूब किरकिरी हुई थी. फिल्म इंडस्ट्री से भी उन्हें कोई तवज्जो नहीं मिल रही थी. वहीं विवेक के इस कारनामे के बाद उनसे ऐश्वर्या ने भी दूर बना ली थी और उनसे ब्रेकअप कर लिया था

salmna khan and vivek

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button