बॉलीवुड

जहां भी जाते है राम चरण, एक मंदिर बनाते हैं, 6 महीने की प्रेगनेंट पत्नी संग पहुंचे ऑस्कर: VIDEO

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण भगवान और धर्म में गहरी आस्था रखते हैं. अपने काम में लीन रहने के बावजूद राम चरण भगवान की पूजा आराधना करना नहीं भूलते हैं. राम चरण ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी उपासना की भी धर्म और भगवान में गहरी आस्था है.

राम चरण अक्सर धर्म के प्रति झुकाव रखते हुए देखे जाते हैं. एक बार फिर से उनकी तरफ से कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. दरअसल बात यह है कि सोशल मीडिया पर राम चरण और उनकी पत्नी उपासना की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

हाल ही में राम अपनी पत्नी उपासना संग ऑस्कर अवॉर्ड में शामिल हुए थे. गौरतलब है कि राम की फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू नाटू’ को ऑस्कर से सम्मानित किया गया था. इस मौके पर राम और उनकी पत्नी के अलावा फिल्म की टीम भी मौजूद थी. ऑस्कर अवॉर्ड में शामिल होने से पहले राम ने पत्नी संग भगवान की पूजा आराधना की.

ऑस्कर अवॉर्ड में शामिल होने से पहले राम चरण ने पत्नी संग भगवान से आशीर्वाद लिया. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर और वीडियो चर्चा में है. ‘वैनिटी फेयर’ मैगजीन ने अपने यूट्यूब चैनल से राम और उपासना का एक वीडियो अपलोड किया है. इसमें दोनों भागवान श्री राम, लक्ष्मण जी और हनुमान जी की पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं.

राम का कहना है कि वे जहां भी जाते है एक छोटा सा मंदिर अपने साथ लेकर जाते है. जब मौका ऑस्कर अवॉर्ड में शामिल होने का था तो इस ख़ास मौके पर भी राम और उपासना अपने साथ अमेरिका में एक छोटा सा मंदिर लेकर गए. लोगों को राम का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

राम चरण यूट्यूब वीडियो में कह रहे है कि, ”मैं और मेरी पत्नी जहां भी जाते हैं, वहां हम एक छोटा सा मंदिर जरूर बनाते हैं. ये एक परंपरा है, जो हमें हिंदुस्तान और हमारी ऊर्जा से जोड़े रखती है. ये हम सभी के लिए बहुत जरूरी है कि हम इस दिन की शुरुआत उन सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए करें, जिन्होंने हमें यहां रहने में मदद की है”.

ऑस्कर अवॉर्ड में शामिल होने से पहले और तैयार होने के बाद राम एवं उपासना छोटे से मंदिर में भगवान के सामने हाथ जोड़े हुए खड़े नजर आते हैं. इसके बाद दोनों साथ में कई तस्वीरें क्लिक करवाते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button