बॉलीवुड

सलमान की फिल्म ‘भारत’ छोड़ना प्रियंका को पड़ा भारी, सरेआम सलमान ने खोल दी प्रियंका की पोल

सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं और उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. सलमान खान दरियादिली के अलावा अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. लेकिन उनका गुस्सा भी किसी से छुपा नहीं है. सलमान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. कब उनका गुस्सा किस पर फूट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. सलमान खान अपना गुस्सा बॉलीवुड के जाने-माने सितारों पर भी उतार देते हैं. उनके गुस्से का शिकार अनुराग कश्यप, अरिजीत सिंह, विवेक ओबेरॉय, रेणुका शहाणे और ऋषि कपूर जैसे सितारे हो चुके हैं. अब उनके दुश्मनों की लिस्ट में लगता है एक और नाम शामिल हो गया है तभी तो वह फिल्म ‘लवरात्रि’ के लांच के दौरान बार-बार एक हीरोइन पर निशाना साध रहे थे. दरअसल, जिस अभिनेत्री का नाम उनकी दुश्मनों की लिस्ट में शामिल हुआ है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हैं. क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं.

बता दें, सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के लिए प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था. लेकिन प्रियंका ने कुछ दिनों पहले फिल्म से वॉक आउट कर लिया. खबरें आयीं कि बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करने के लिए उन्होंने फिल्म छोड़ी है. जल्द ही अपने जीजा आयुष को सलमान फिल्मों में लांच करने वाले हैं. हाल ही में आयुष की फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर लांच इवेंट था जहां सलमान ने कुछ ऐसी बातें कहीं जिसे सुनकर यही लगा कि प्रियंका ने ‘भारत’ शादी की वजह से नहीं बल्कि किसी और कारण से छोड़ी है.

दरअसल, सलमान की बात सुनकर यही लग रहा था कि प्रियंका ने ये फिल्म शादी की वजह से नहीं बल्कि किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट की वजह से छोड़ी है. प्रियंका ने भी सलमान को फिल्म छोड़ने का यही कारण दिया था. लेकिन अमेरिका जाते ही प्रियंका ने ‘अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ के एक्टर क्रिश प्रैट के साथ हॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है. हर कोई ये सोचकर हैरान था कि शादी की वजह से प्रियंका के पास सलमान की फिल्म करने का टाइम नहीं है तो उन्होंने हॉलीवुड फिल्म कैसे साइन की. अब ये बात जब सलमान को पता चली होगी तो ज़ाहिर सी बात है उन्हें बुरा लगा होगा और गुस्सा आना लाज़मी है. शायद यही वजह है कि ‘लवरात्रि’ के लांच इवेंट के दौरान वह बार-बार प्रियंका को ताना मार रहे थे. अब भले ही सलमान कह रहे हैं कि वह प्रियंका के निर्णय से ओके हैं लेकिन उनकी बातें सुनकर तो नाराजगी साफ ज़ाहिर हो रही थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस वाकये के बाद सलमान प्रियंका के साथ दोबारा काम करेंगे या नहीं.

उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button