बॉलीवुड

तलाक के डेढ़ साल बाद सामंथा ने बताई नागा की करतूत, कहा- वो बुरे पति है, अबॉर्शन कराया, मारा-पीटा

दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. दक्षिण भारतीय सिनेमा में बड़ा नाम बन चुकी सामंथा देशभर में ख़ास पहचान रखती हैं. वे किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

बात सामंथा के निजी जीवन की करें तो उन्होंने मेगास्टार नागार्जुन के बेटे और अभिनेता नागा चैतन्य से शादी की थी. कुछ समय के अफेयर के बाद ये दोनों कलाकार साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे. हालांकि दोनों का प्रेम विवाह होने के बाद भी रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया.

सामंथा और नागा ने साल 2021 में तलाक ले लिया था. दोनों ने अपनी चार साल पुरानी शादी तोड़ ली थी. साल 2021 में तलाक के बाद से ही दोनों अपने निजी जीवन में अकेले हैं. तलाक का कारण क्या था इसे लकर दोनों में से किसी ने भी कोई बातचीत नहीं की थी.

अक्टूबर 2021 में जब दोनों का तलाक चर्चा में था तब नागा ने सामंथा पर किसी और के साथ अफेयर के आरोप लगाए थे. वहीं अब एक बार फिर से दोनों के बीच का मामला सुर्ख़ियों में आ गया है. तलाक के करीब डेढ़ साल बाद तलाक का राज खुला है. आइए आपको विस्तार से बताते है कि आखिर बात क्या है.

samantha

तलाक के राज से न ही सामंथा और न ही नागा ने पर्दा उठाया है. बल्कि दोनों के तलाक पर चर्चा फिल्म क्रिटिक्स उमैर संधू ने की है. फिल्म क्रिटिक्स उमैर संधू ने सामंथा रुथ प्रभु का पक्ष लिया है और नागा पर कई तरह के आरोप लगाए गए है. उनके ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

उमैर ने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”सामंथा के मुताबिक, नागा चैतन्य ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया. वो एक बहुत बुरे पति हैं. मैंने मेंटली टॉर्चर झेले. मार-पिटाई झेली (फिजिकली टॉर्चर). मैं प्रेग्नेंट थी लेकिन मैंने अबॉर्शन कराया. भगवान का शुक्रिया, मैंने तलाक दे दिया और उससे अलग हो गई”.


वैसे उमैर के इस ट्वीट के बाद से अब तक इस मामले पर न ही नागा की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है और न ही सामंथा ने इस पर कुछ कहा है. लेकिन इस ट्वीट के बाद से एक बार फिर से दोनों के तलाक पर चर्चा हो रही है.

बाद सामंथा के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में ‘खुशी’, ‘शाकुंतलम’ शामिल है. वहीं नागा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे जो कि फ्लॉप रही थी.

samantha

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button