बॉलीवुड

इंदौर में संजय दत्त ने कही दिल की बात, कहा- मैं भोले बाबा का भक्त, हर तकलीफ से निकाल लेते है

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक बड़ा धमाका करते हुए नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था. यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी. जबकि हाल ही में रणबीर कपूर की एक और फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर सामने आया है.

brahmastra

‘शमशेरा’ इस साल जुलाई में ‘ब्रह्मास्त्र’ से भी पहले रिलीज होने जा रही है. मुंबई में 24 जून को फिल्म का ट्रेलर एक मॉल में रिलीज किया गया है. इसी दिन फिल्म का ट्रेलर देश के दो अन्य शहरों में भी रिलीज हुआ है. इसमें एक शहर मध्यप्रदेश का इंदौर भी शामिल रहा जिसे ‘मिनी मुंबई’ के नाम से भी जाना जाता है.

इंदौर में 24 जून की रात को ट्रेजर आइलैंड मॉल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. साथ ही फिल्म का टीजर भी जारी किया गया. इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इंदौर पहुंची थी. बता दें कि रणबीर कपूर की इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेता संजय कपूर और अभिनेत्री वाणी कपूर भी है. फिल्म में संजय दत्त शुद्ध सिंह नामक खलनायक का रोल निभाएंगे. फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है.

shamshera

रणबीर कपूर, संजय दत्त, वाणी कपूर और निर्देशक करण मल्होत्रा 24 जून की रात को इंदौर पहुंचे. अपने चहेते सितारों को देखने के लिए फैंस इंदौर हवाईअड्डे पर शाम पांच बजे से ही इकठ्ठा होना शुरू हो गए थे. रात आठ बजे के बाद फिल्म की टीम इंदौर एयरपोर्ट पहुंची. जहां संजय सहित सभी कलाकारों ने फैंस का अभिवादन किया.

shamshera

एयरपोर्ट से सीधे सभी कलाकार ट्रेजर आइलैंड मॉल पहुंच गए. जहां फैंस की भारी तादाद और मीडिया की मौजूदगी में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस दौरान सुपरस्टार संजय दत्त मीडिया से रुबरु हुए और उन्होंने इंदौर में अपने दिल की बात कही. खुद को ‘संजू बाबा’ ने भगवान शिव का बहुत बड़ा भक्त बताया.

मैं भोले बाबा का बहुत बड़ा भक्त, मेरे सिर पर उनका हाथ…

sanjay dutt

संजू बाबा ने इंदौर में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, ”ज़िंदगी के इस सफर में मैं कई बार गिर-गिर के उठा हूं, कई बार टूट कर फिर बना हूं और इस पूरी यात्रा में मेरी सबसे बड़ी ताक़त मेरे माता-पिता की दुआएं रहीं. मैं भोले बाबा का भी बहुत बड़ा भक्त हूं. उनका हाथ मेरे सिर पर हमेशा रहा है. इन्हीं के सहारे हर तकलीफ से निकल कर फिर उठ खड़ा हुआ”.

मैं जब भी खलनायक बना, फिल्म हिट हुई है…

संजय दत्त से सवाल किया गया था कि, ”जब भी उन्होंने खलनायक का किरदार निभाया है, फिल्म हिट हुई है ? इस पर उन्होंने कहा कि, ”हां यह सही है कि जब-जब मैं विलेन बना हूं पिक्चर चली है, लोगों का बहुत प्यार मिला है लेकिन इसका क्रेडिट डायरेक्टर को जाता है. मैं तो अपने आप को डायरेक्टर के हवाले कर देता हूं. फिर जैसा डायरेक्टर कहें, करता हूं”.

इस दिन रिलीज होगी ‘शमशेरा’…

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की यह फ़िल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में देश दुनिया में 22 जुलाई को रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button