बॉलीवुड

केवल सपना चौधरी ही नहीं ये हरियाणवी डांसर्स भी है करोड़ों की मालकिन, जानें नेटवर्थ?

हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री दिन-ब-दिन दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रही है। इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकार भी अब किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे। फिर चाहे वह सपना चौधरी हो या फिर हरियाणा का कोई और सिंगर। यह अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। गौरतलब है कि सपना चौधरी अपने शानदार डांस के लिए जानी जाती है और आज उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है। वह अपने पति और बेटे के साथ लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती है।

इसके अलावा जब से उन्होंने बिग बॉस के घर में दस्तक दी। उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं हरियाणवी इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में जो लाइमलाइट में रहने के साथ-साथ अपनी अमीरी और लग्जरी लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में…

पूजा हुड्डा

pooja hudda

हरियाणा इंडस्ट्री पर राज करने वाली पूजा हुड्डा भी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बता दे उन्हें हरियाणवी इंडस्ट्री में ‘पटोला गर्ल’ के नाम से जाना जाता है। वह अब तक कई हरियाणवी गाने में नजर आ चुकी है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। बता दें पूजा हर साल करोड़ों की कमाई करती है और आलीशान जिंदगी जीना पसंद करती है। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

सपना चौधरी

sapna chaudhary

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी तो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना के पास किसी चीज की कमी नहीं है और वह अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाती है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी की काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह 50 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति की मालकिन है।

रेणुका पंवार

renuka panwar

52 गज का दामन जैसे गानों के लिए मशहूर रेणुका पंवार भी अमीर सिंगर की लिस्ट में शामिल है। रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस हर साल करोड़ों की कमाई करती है। वह खूबसूरती में बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती है।

अंजलि राघव

anjali raghav

बता दें, अंजलि राघव हरियाणा इंडस्ट्री की मशहूर मॉडल और अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई गानों में काम किया है। बता दे अंजलि राघव अपने डांसिंग स्टाइल के लिए जाने जाती है। एक रिपोर्ट की मानें तो अंजलि एक लाइव शो के लिए लाखों का चार्ज करती है। वह एक महीने में लाखों की कमाई करती है जबकि उनकी सालाना कमाई करोड़ों में हैं।

प्रांजल दहिया

pranajl dahiya

बता दें, सपना चौधरी की तरह ही प्रांजल दहिया भी पॉपुलर एक्ट्रेसेज जिन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है। लोग उनके डांस मूव्स काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा उनकी एक्टिंग भी काफी पसंद की जाती है। बता दे बहुत कम समय में प्रांजल दहिया ने एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया। वह हर महीने 65 लाख से भी अधिक की कमाई करती है जबकि उनकी नेटवर्थ 2 करोड रुपए से भी अधिक है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button