बॉलीवुड

कार्तिक के प्यार में दीवानी हो गई हैं सारा अली खान,नहीं सुन रही हैं माँ अमृता सिंह की बी बात..

बॉलीवुड में एंट्री करते ही एक साथ दो हिट फिल्में देने वाली सारा अली खान ने जब से बॉलीवुड में एंट्री की है तभी से उनका नाम किसी ना किसी एक्टर के साथ जुड़ता रहता है। बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी। बता दें कि इस फिल्म में सुशांत और सारा की जोड़ी को खासा पसंद किया गया था, जिसके बाद से सारा का नाम सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ने लगा था।

लेकिन कुछ ही दिन बाद सारा का नाम बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्याए कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जाने लगा। बता दें कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दोनों ही एक साथ करण जौहर की फिल्म लव आजकल2 की शूटिंग में काफी वयस्त हैं। दोनों इस फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। बता दें कि सारा और कार्तिक का नाम तब से साथ में जुड़ रहा है जब से करण जौहर के शो पर सारा अली खान ने बस इतनी सी बात कही कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और फिर इनसे जुड़ी खबरों की झड़ी लग गई।

वैसे कार्तिक और सारा के बारे में आ रही खबरों में कहीं ना कही सच तो है ही। क्योंकि अक्सर ही सारा और कार्तिक एक साथ कहीं ना कहीं स्पॉट किए जाते हैं और दोनों एक-दूसरे की कंपनी भी खूब एंजव्याए करते हैं। यहां तक की सारा को कार्तिक के लिए इस कदर दीवानी हैं कि वो अपने घर वालों की भी नहीं सुन रही हैं। जी हां, बता दें कि अमृता सिंह नहीं चाहती हैं कि सारा और कार्तिक एक-दूसरे के साथ ज्यादा वक्त बिताएं लेकिन इसके बावजूद भी सारा कुछ भी सुनने के मूड में नहीं हैं।

हाल में वो कार्तिक आर्यन के साथ ईद मनाने भी पहुंच गई थीं, जहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हुई थी। सुनने में आ रहा है कि अमृता सिंह को कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का ये मेल-मिलाप खासा पसंद नहीं आ रहा है और वो अपनी बेटी की इस हरकत से काफी नाराज हैं। लेकिन सारा को इस बात से कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है।

वहीं बात करें कार्तिक और सारा के वर्कफ्रंट की तो दोनों ही बहुत बेहतरीन काम कर रहे हैं। जहां कार्तिक और सारा दोनों ही इम्तियाज अली खान की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि लव आजकल के पहले भाग में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण साथ में नजर आए थे वहीं अब फिल्म के दूसरे पार्ट में सारा और कार्तिक के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। यह फिल्म आने वाले साल में 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button