बॉलीवुड

Video : देवोलीना ने पति संग खेली पहली होली, गार्डन में हो गई रोमांटिक, लोग बोले- बकवास

देश दुनिया में रंगों का त्यौहार होली मनाया जा रहा है। होली के त्यौहार की धूम बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के बीच भी देखने को मिलती है। इस बार कई बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बाद पहली होली मना रहे हैं तो वहीं टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री और बिग बॉस की प्रतियोगी रह चुकी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने भी ऐसा ही किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी शादी के बाद पहली होली मनाई। देवोलीना अपने पति शहनवाज शेख (Shahnawaz Shaikh) संग होली खेलती हुई नजर आईं। सोशल मीडिया पर देवोलीना और शहनवाज की तस्वीरें एवं वीडियो खूब वायरल हो रहे है।

होली के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से देवोलीना ने एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो साझा किया है। इसमें देवोलीना और शहनवाज दोनों को रंग लगा हुआ है। वीडियो की शुरुआत में देवोलीना अपने पति की ओर बढ़ रही है। इसके बाद वे शहनवाज के गाल पर रंग लगाकर जाने लगती है। इसके बाद शहनवाज अपनी पत्नी का हाथ पकड़कर उन्हें अपनी तरफ खींच लेते है और दोनों एक दूजे को गले लगा लेते हैं।

सोशल मीडिया पर देवोलीना और शहनवाज का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से टीवी अभिनेत्री ने हाल ही में पोस्ट किया है। साथ में कैप्शन दिया है कि, ”प्री वेडिंग शूट नहीं कर पाई तो क्या, अब सारे करेंगे। सैयां हैप्पी होली”। आगे पोस्ट में अभिनेत्री ने शहनावाज को टैग भी किया और रेड हार्ट इमोजी के साथ प्यार वाली स्माइली भी पोस्ट की। बता दें कि इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शहनवाज ने भी पोस्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना ने इस वीडियो के अलावा होली खेलते हुए एक अन्य वीडियो भी पोस्ट किया है। एक अन्य वीडियो में दोनों एक दूसरे पर रंग फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”हमारी तरफ से आप सभी को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। सुरक्षित खेलें और भगवान आप सभी का भला करें”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना और शहनवाज के इस वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। कई लोगों ने इनकी तारीफ़ की है तो कई यूजर्स ने दोनों को ट्रोल भी कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”पता नहीं लेकिन दिल से यार एलजी रहा यह आदमी देवोलीना के लिए परफेक्ट नहीं है”। एक ने लिखा कि, ”जिसको साथ रहना है कर ली शादी, लेकिन लोगो को बहुत तकलीफ है पता नहीं क्यों सब ज्ञान देने में लगे हैं पागल लोग दिमाग से भुगतान है, देवोलीना हैप्पी होली”। एक अन्य ने लिखा कि, ”पहली होली देवो की अपने पति के साथ।लव यू दी और हैप्पी होली आप दोनों को खूब सारा प्यार मेरी तरफ से”।

दिसंबर 2022 में हुई थी देवोलीना-शहनवाज की शादी

बता दें कि देवोलीना और शहनवाज हाल ही में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने साल 2022 के अंत में शादी की थी। मुस्लिम धर्म के शहनवाज शेख और हिंदू देवोलीना ने 14 दिसंबर, 2022 को शादी रचा ली थी। गुपचुप तरीके से दोनों विवाह बंधन में बंधे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button