बॉलीवुड

डिंपल संग बैठी ये बच्ची रही पॉपुलर एक्ट्रेस, माता-पिता और पति भी सुपरस्टार, पहचानों तो जानें?

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इसके अलावा अक्सर सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है। वही फैंस भी इनकी लेटेस्ट तस्वीरों पर पैनी नजर रखते हैं। पिछले कुछ दिनों से लगातार इंडस्ट्री से जुड़े सितारों के बचपन की तस्वीरें वायरल हो रही है जिन्हें पहचानने की होड़ मची रहती है। ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिन्हें पहचानने के लिए फैंस उतावले हो रहे हैं। हालांकि कई लोग तो इन्हें पहचान गए लेकिन कई पहचान नहीं पा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कौन है?

सबसे पहले तो आप देख सकते हैं कि तस्वीर में हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया नजर आ रही है। इस दौरान डिंपल कपड़िया अपने बालों को सवांरते हुए दिखाई दी। तो वही बगल में बैठी नन्ही सी लड़की काफी स्टाइलिश अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही। गले में हाथ रखती दिखाई दे रही यह बच्ची इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। दिलचस्प बात यह है कि ना केवल इस बच्ची ने इंडस्ट्री में काम किया बल्कि इनके माता-पिता भी हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रहे हैं। यदि आप अभी भी इस बच्ची को नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए हम आपकी मदद करते हैं।

dimple

दरअसल, डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आ रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि उन्हीं की बेटी ट्विंकल खन्ना है। जी हां.. वही ट्विंकल खन्ना जिन्होंने अपने करियर में ‘बरसात’, ‘इतिहास’, ‘जब प्यार किसी से होता है’, ‘मेला’, ‘जान’ जैसी फिल्मों में काम किया। बता दे ट्विंकल की इस तस्वीर को कई दिनों पहले उन्होंने ही अपने बर्थडे के मौके पर शेयर की थी जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

dimple

गौरतलब है कि न केवल टिंकल खन्ना बल्कि इनके पिता राजेश खन्ना सुपरस्टार रह चुके हैं। वहीं उनकी मां डिंपल कपाड़िया भी एफ पॉपुलर एक्ट्रेस रही है। वही ट्विंकल खन्ना ने कुछ एक फिल्मों में काम करने के बाद एक्टर अक्षय कुमार से शादी रचा ली और इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। फिलहाल ट्विंकल खन्ना राइटर के रूप में अपनी पहचान बना रही है।

dimple

वह अब तक कई किताबें भी लिख चुकी है। बता दे ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने पति अक्षय कुमार और बच्चों के साथ स्पॉट की जाती है। वह दो बच्चों की मां बन गई है जिनमें बेटी का नाम नितारा और बेटे का नाम आरव है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button