बॉलीवुड

होली पर कियारा-सिद्धार्थ ने दिखाया अपना हल्दी का रंग, शेयर की ‘हल्दी सेरेमनी’ की Unseen Pics

आज देशभर में होली का त्यौहार मनाया जा रहा है। ऐसे में हर कोई सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ अपने रंग-बिरंगी तस्वीरें साझा कर रहा है। वहीं आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी होली का खुमार देखने को मिल रहा है। इसी बीच कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने होली के त्यौहार पर अपनी हल्दी तस्वीरें साझा कर दी जिसे देखने के बाद फैंस सरप्राइज हो गए। तो आइए देखते हैं कियारा और सिद्धार्थ की हल्दी की तस्वीरें…

kiara advani

सिद्धार्थ-कियारा का दिखा रोमांटिक अंदाज
बता दें, सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। इस कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। इतना ही नहीं बल्कि लगातार इनकी शादी से जुड़ी अनसीन तस्वीरें भी वायरल हो रही है। अब इसी बीच कियारा ने अपने पति सिद्धार्थ के साथ हल्दी की एक अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए लोगों को होली की बधाई दी।

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ संग अपनी हल्दी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, “मेरे और मेरे लव की तरफ से आपको आपके लव वंस को हैप्पी होली।” देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ और कियारा के चेहरे पर हल्दी लगी हुई है और दोनों ही एक दूसरे की तरफ प्यार से देख रहे हैं।

इस दौरान कियारा ने नारंगी सारा शरारा पहना हुआ है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इसके अलावा उन्होंने फ्लावर ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा से ट्वीविनिंग करते हुए नारंगी कलर का कुर्ता पहना जिसमें वह काफी डैशिंग और हैंडसम दिखाई दिए।

बता दें, इससे पहले कपल की संगीत सेरेमनी और हल्दी सेरिमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वही शादी की तस्वीरों पर भी इन्हें जमकर प्यार मिला। बता दें, 7 फरवरी को शादी करने के बाद कपल ने दिल्ली और मुंबई में दो ग्रैंड रिसेप्शन दिए थे जिसमें इनके करीबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए थे।

सिद्धार्थ और कियारा की अपकमिंग फ़िल्में
बात की जाए सिद्धार्थ और कियारा के काम के बारे में तो शादी के बाद से ही यह दोनों अपने-अपने काम में जुट गए हैं। बता दे कियारा आडवाणी जल्द ही मशहूर अभिनेता राम चरण के साथ फिल्म ‘आरसी-15’ में दिखाई देंगी। वही सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास फिल्म ‘योद्धा’ है जिसमें वह पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ भी है जिसमें वह शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबरॉय के साथ दिखाई देंगे।

kiara advani

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button