बॉलीवुड

स्टाइल और ग्लैमरस में कैटरीना से भी आगे हैं उनकी बहन इसाबेल, 14 की उम्र से कर रही मॉडलिंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘बार्बी डॉल’ कही जाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कैटरीना कैफ ने जहां अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया तो वह अपनी स्टाइल और खूबसूरती के लिए भी मशहूर है। बता दें, कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के एकलौती एक्ट्रेस है जो बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखाई देती है।

isabelle kaif

अब धीरे-धीरे कैटरीना कैफ के साथ उनकी बहनें भी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने जा रही है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी छोटी बहन इसाबेल के बारे में जो भी बेहद ही खूबसूरत है। तो आइए देखते हैं कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें…

14 की उम्र से कर रही मॉडलिंग

22 मार्च 1986 को जन्मी इसाबेल कैफ ने महज 14 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। वह 14 साल की उम्र से मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमा रही है और जाना पहचाना नाम भी बन चुकी है। अब खबर है कि इजाबेल कैफ फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के लिए मेहनत कर रही है।

isabelle kaif

इजाबेल ने अपनी पढ़ाई सैन फ्रांसिस्को के एलिएंट इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी से पूरी की है। वह अपनी बड़ी बहन कैटरीना कैफ की सफलता देखने के बाद ही फिल्मी दुनिया में आई।

isabelle kaif

खास बात यह है कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले इजाबेल ने इसका कोर्स भी किया है। दरअसल, इजाबेल ने स्ट्रॉसबर्ग थियेटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से एक्टिंग का कोर्स किया है। बता दे यह वही संस्थान है जहां पर कैटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने भी अभिनय सीखा था। ऐसे में बचपन से ही इजाबेल का कनेक्शन रणबीर कपूर से भी रहा है।

इस फिल्म से इजाबेल ने किया डेब्यू

isabelle kaif

बता दें, इजाबेल ने फिल्म ‘टाइम टू डांस’ के माध्यम से अपने करियर की शुरुआत की जिसमें वह अभिनेता सूरज पंचोली के साथ मुख्य किरदार में नजर आई थी। उनकी ये फिल्म डांस पर आधारित थी लेकिन कोई खास पसंद नहीं की गई। हालांकि इसाबेल लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही। अब वह लगातार मेहनत कर रही है और अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश कर रही है।

इजाबेल का कहना है कि वह थ्रिलर, सस्पेंस और मसाला जैसी फिल्मों में काम करना चाहती है। इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, विकी कौशल और शाहिद कपूर जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने की इच्छा जताई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इजाबेल अब फिल्म ‘क्वाथा’ में नजर आएंगी जिसमें सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा मुख्य किरदार में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button