बॉलीवुड

बड़े ही ठाट-बाट से जिंदगी जीती हैं सपना चौधरी, दिल्ली में बना है आलीशान बंगला, देखे तस्वीरें

अपने बेहतरीन डांस से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में भी दस्तक दे चुकी है और यहां से उन्होंने काफी लाइमलाइट भी लूटी थी। वर्तमान में सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं रही। वह कई भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। बता दे बड़े सितारों की तरह ही सपना चौधरी भी लग्जरी लाइफ जीती है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे सपना चौधरी के दिल्ली में बने आलीशान घर की कुछ तस्वीरें…

sapna choudhary

सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 11 में एंट्री लेने वाली सपना चौधरी के पास दौलत की कोई कमी नहीं। वह अब तक बड़े-बड़े लेवल पर शो कर चुकी है जिसके जरिए करोड़ों की कमाई करती है। इसके अलावा उनके कई वीडियो एल्बम भी लॉन्च हो चुके हैं। सपना अक्सर अपने घर की खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। कई बार वह अपने घर का इंटीरियर डिजाइन भी फैंस को दिखा चुकी है।

sapna choudhary

sapna choudhary

बता दे सपना ने अपने इस घर को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया है जिसमें पेंटिंग से लेकर हर एक चीज की कीमत लाखों में है। सपना चौधरी का यह घर दिल्ली के नजफगढ़ में स्थित है जो किसी आलीशान महल से कम नहीं है।

sapna choudhary

देखा जा सकता है कि सपने ने अपने घर को व्हाइट कलर की थीम पर तैयार किया है जिसमें गोल्डन झूमर भी लगाए गए हैं। सपना चौधरी ने अपने घर की बालकनी को भी बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। देखा जा सकता है कि, उन्होंने अपनी बालकनी को ढेर सारे पौधे और आर्टिस्टिक चीजों से सजाया है।

sapna choudhary

sapna choudhary

दीवार पर सपना ने सलमान खान के साथ अपनी फोटो भी लगाई है। देखा जा सकता है जिसमें सलमान खान उनके सामने हाथ जोड़े खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा उन्होंने अपने घर में कई फ्रेम लगाए हुए जिसमें वह काफी स्टाइलिश पोज देती हुई नजर आ रही है। बता दे सपना एक डांस शो के लिए करीब 2 से 3 लाख रुपए चार्ज करती है। वहीं महीने में करीब 50 लाख रुपए से भी ज्यादा की कमाई करती है।

sapna choudhary

बता दें, सपना चौधरी ने सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और एक्टर वीर साहू के साथ शादी रचाई है। वीर साहू के साथ शादी रचाने के बाद सपना के घर बेटे का जन्म हुआ जिनके साथ वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


sapna choudhary

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button