बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान सामंथा और विजय देवरकोंडा के साथ हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान गहरे नदी में गिरे

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुशी’ को लेकर बड़ी तेजी से सुर्खियों में है। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में चल रही है जहां पर काफी लंबे समय से यह दोनों शूट करने में व्यस्त है, लेकिन इसी बीच खबर आई है कि शूटिंग के दौरान विजय और सामंथा रुथ प्रभु घायल हो गए हैं जिसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल भर्ती करना पड़ा। कहा जा रहा है कि स्टंट सीन के दौरान दोनों को चोट आई है।

samantha and vijay

स्टंट सीन के दौरान घायल हुए दोनों सितारें
रिपोर्ट की माने तो विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु कश्मीर में स्टंट सिन की शूटिंग कर रहे थे। यह सीन शूट करना थोड़ा मुश्किल था। रिपोर्ट की मानें तो दोनों को लिद्दर नदी के किनारों पर बंधी रस्सी के ऊपर एक गाड़ी चलानी पड़ी। लेकिन इसी बीच गाड़ी गहरे पानी में गिर गई जिसके चलते दोनों को पीठ में चोट आई। हालांकि इसी दौरान दोनों को अस्पताल ले जाया गया और फिजियोथैरेपिस्ट को बुलाया गया। रिपोर्ट की मानें तो दोनों को इलाज चल रहा है।

samantha and vijay

हालांकि प्राथमिक उपचार देने के बाद दोनों सितारों ने फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। रिपोर्ट की मानें तो इस बार फिल्म की शूटिंग श्रीनगर की डल झील के अंदरूनी हिस्से में हुई। हालांकि यहां पर दोनों सितारों के करीब किसी को नहीं आने दिया। कहा जा रहा है कि अभी भी दोनों को पीठ में दर्द है। रिपोर्ट की मानें तो शूटिंग पूरी होने के बाद कुशी की टीम सोमवार दोपहर को कश्मीर से रवाना हो चुकी है।

samantha and vijay

23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
बता दें, विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ की यह फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। बता दे इससे पहले विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु साल 2018 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘महानती’ में एक साथ दिखाई दे चुके हैं जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। अब एक बार फिर यह जोड़ी दोबारा एक साथ दिखने वाली है जिससे फैंस काफी उत्साहित है।

samantha and vijay

कुशी के बाद इन फिल्मों में नजर आएंगे विजय और सामंथा
इसके अलावा विजय फिल्म ‘लाइगर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे मुख्य किरदार ने नजर आने वाली है। रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में फेमस बॉक्सर माइक टायसन भी नजर आने वाले है।

samantha and vijay

वहीं बात की जाए सामंथा रुथ प्रभु की तो वह फिल्म ‘कुशी’ के अलावा जल्द ही फिल्म ‘शाकुंतलम’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा सामंथा Arrangements of Love में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा भी सामंथा के पास फिल्मों की भरमार है जिनमें विग्नेश शिवन की आगामी फिल्म Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button