बॉलीवुड

Video: सिद्धार्थ की शादी के लिए जैसलमेर पहुंचे शाहिद, हाथों में मेहँदी लगाती नज़र आयी कियारा

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. दोनों की शादी की रस्में रविवार, 5 फरवरी से शुरु हो चुकी है. दोनों अपने परिवार के साथ 4 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर पहुंच चुके थे.

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है. सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. कपल की शादी की रस्में सूर्यगढ़ पैलेस में शुरु हो चुकी है. इसी बीच मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला भी शुरु हो गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें कि कियारा अपने परिवार के साथ मुकेश अंबानी के चार्टर्ड प्लेन से जैसलमर के लिए रवाना हुई थी. गौरतलब है कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और कियारा के बीच बेहद पक्की दोस्त है. कियारा के साथ ही जैसलमर के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी रवाना हुए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि कियारा आडवाणी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे को पहनकर ही सिद्धार्थ की दुल्हनिया बनेगी. इसी बीच खबरें आ रही है कि बॉलीवुड से शादी में अन्य मेहमान भी पहुंचने शुरु हो चुके हैं. अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ जैसलमेर पहुंच चुके हैं. दोनों के साथ मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर भी नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. साथ में लिखा है कि, ”#शाहिद कपूर #मीरा कपूर #करण जौहर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के जश्न के लिए जैसलमेर पहुंचे”. यह वीडियो
कलीना एयरपोर्ट का है. इसमें शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों के ही साथ करण जौहर भी जैसलमर पहुंचे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


शाहिद को कूल एथलेजर में देखा गया. वहीं मीरा ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आईं. उन्होंने काले रंग की छोटी सी स्कर्ट पहन रखी थी. जबकि करण भी अपने कूल अंदाज में नजर आए.

7 फरवरी को 7 फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा

पहले खबरें आ रही थी कि सिद्धार्थ और कियारा जैसलमर में 6 फरवरी को सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. हालांकि अब बताया जा रहा है कि दोनों 6 फरवरी को नहीं बल्कि 7 फरवरी को सात फेरे लेंगे. 5 फरवरी से शुरू हुई शादी की रस्में 7 फरवरी तक चलेगी.

125 मेहमान होंगे शामिल

सिद्धार्थ और कियारा की शाही शादी में करीब 125 मेहमान शामिल होने वाले है. मेहमानों के आने-जाने के लिए कपल ने करीब 70 लग्जरी कारों का इंतजाम किया है. वहीं सूर्यगढ़ पैलेस के 84 कमरें मेहमानों के लिए सजाये गए है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button