बॉलीवुड

शाहरुख़ खान ने ही कर डाली अपनी बेटी की बेइज्जती? सुहाना की ड्रेस पर किया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में हैं। पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में फिल्म को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है तो वहीं कई लोग इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। इसी बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी सुर्खियों में छाई हुई है और आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में सुहाना ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की जिस पर उनके पापा यानी कि शाहरुख खान का भी कमेंट आया और इस कमेंट ने सुहाना खान की एक पोल खोल डाली। तो आइए जानते हैं सुहाना खान की इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने क्या रिएक्शन दिया?

suhana khan

दरअसल, सुहाना खान अपनी मां गौरी खान और दोस्त शनाया कपूर के साथ एक फंक्शन में पहुंची हुई है। यह फंक्शन दुबई में था जहां पर सुहाना ने अपनी मां गौरी खान और शनाया कपूर के साथ जमकर मस्ती की। इसी फंक्शन से जुड़ी कुछ तस्वीरें सुहाना ने सोशल मीडिया पर भी साझा कर दी। देखा जा सकता है कि सुहाना ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस में नजर आ रही है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है। इस दौरान उनका टोन्ड फिगर भी साफ झलक रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)



सुहाना ब्लैक कलर की हॉल्टर नेक लोंग ड्रेस पहने हुई काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आई। जैसे ही सुहाना ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की तो लोगों ने उनकी काफी तारीफ की। इसी बीच शाहरुख खान ने भी मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा कि, “बेहद खूबसूरत बेबी, घर में जो पजामा पहनती हो, उससे बिल्कुल अलग लग रही हो।” शाहरुख खान के इस तरह का रिएक्शन देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

suhana khan

बता दे सुहाना खान भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए तैयार हो चुकी है। वह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा और खुशी कपूर भी मुख्य किरदार में होंगे। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। सुहाना की फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

suhana khan

बात करें सुहाना की निज़ी ज़िन्दगी के बारे में तो उनका नाम अगस्त्या नंदा के साथ जुड़ चुका है। पिछले दिनों दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हालाँकि इस मामले में सुहाना और अगस्त्या की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। फिलहाल फैंस सुहाना की पहली फिल्म के काफी उत्साहित है। देखना दिलचस्प होगा कि, किंग खान की बेटी की फिल्म कितना कमाल कर पाती है?

suhana khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button