बॉलीवुड

अपनी ‘नानी’ डिंपल की तरह ही हसीन-ग्लैमरस हैं नओमिका, बर्थडे पर मासी ट्विंकल ने लुटाया प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वही उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। हालांकि अपनी मां और पिता की तरह ट्विंकल और रिंकी इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल नहीं कर पाए।

naomika saran

ऐसे में इन दोनों बहनों ने शादी रचा कर ग्लैमरस इंडस्ट्री को टाटा बाय-बाय कह दिया। गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना 2 बच्चों की मां है जिसमें उनकी बेटी का नाम नितारा है और उनके बेटे का नाम आरव है। वही रिंकी खन्ना की बेटी नाओमिका सरन काफी बड़ी हो चुकी है और ग्लैमरस के मामले में वह इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती। तो आइए देखते हैं नाओमिका की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

naomika saran

दरअसल 20 अक्टूबर को नाओमिका 18 साल की हुई है और ऐसे मौके पर उन्हें अपनी मासी यानी कि ट्विंकल खन्ना के जरिए बर्थडे की बधाई मिली। ट्विंकल ने भांजी नाओमिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि, ”और मेरी तेजस्वी भांजी 18 साल की हो गई! हैप्पी बर्थडे माय नाओमिका। आपको एक छोटी लड़की से बढ़ते हुए देखकर खुशी हुई। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

इस दौरान फैंस ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “वह बहुत सुंदर है … जन्मदिन मुबारक हो।” वहीं एक ने कहा कि, “वह अपनी मां की तरह दिखती है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आपकी भानजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। वह पहले से ही एक स्टार हैं। सुंदर चेहरा और व्यक्तित्व।”

naomika saran

बता दें, नाओमिका उस दौरान सुर्खियों में आई थी जब वह अपने माता-पिता के साथ इंग्लैंड से भारत आई थी। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया था। नाओमिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। यदि आप नाओमिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि, उनका अकाउंट ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

naomika saran

बात की जाए रिंकी खन्ना के फ़िल्मी करियर के बारे में तो उन्होंने फिल्म ‘प्यार में कभी-कभी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘जलवा’ और ‘जिस देश में गंगा रहता है’ जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन इंडस्ट्री में वह अपनी अलग पहचान नहीं बना पाई। इसी बीच उन्होंने साल 2003 में बिजनेसमैन समीर सारन से शादी रचा ली और लंदन में बस गई।

naomika saran

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button