बॉलीवुड

विदाई के वक्त फूट-फूटकर रोईं कियारा अडवाणी, परिवार भी हुआ इमोशनल, पति सिद्धार्थ ने यूं संभाला

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पावरफुल जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध गए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। ऐसी खबर आई है कि विदाई के वक्त कियारा आडवाणी काफी इमोशनल हो गई थी और उनके परिवार वाले भी फूट-फूट कर रोने लगे थे. हालांकि इस दौरान सिद्धार्थ ने एक बेहतरीन जीवनसाथी की तरह कियारा को संभाला और वही बड़ा बेटा बनकर कियारा के परिवार का भी दिल जीता।

विदाई के वक्त इमोशनल हुआ कियारा का परिवार
गौरतलब है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के फंक्शन 5 फरवरी से शुरू हो गए थे जो 7 फरवरी तक चले. हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों ने जमकर एंजॉय किया। रिपोर्ट की मानें तो शाहिद कपूर उनकी पत्नी मीरा राजपूत, जूही चावला और उनकी फैमिली. इसके अलावा करण जौहर जैसे कई बड़े सेलिब्रिटी कपल की शादी में शामिल हुए थे जिन्होंने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की थी। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा ने खासतौर से अपने मेहमानों की काफी देखरेख की और इनकी सुरक्षा में भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

kiara advani

बता दें, 5 फरवरी को प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए थे. वहीं मेहंदी संगीत में उन्होंने जमकर एंजॉय किया. इसके बाद जब शादी हुई तो विदाई के वक्त कियारा आडवाणी फूट-फूट कर रोने लगी. इसके अलावा उनके परिवार वाले भी काफी इमोशनल नजर आए। सिद्धार्थ और कियारा के करीबी ने बताया कि, “अपनी दुल्हनिया और ससुरालवालों को रोता देख सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने अंदाज से पूरे माहौल को बदल दिया। इस दौरान उन्होंने कहा- उन्हें दामाद की तरह नहीं बल्कि घर का बड़ा बेटा की तरह ही समझे। ये सुनते ही सभी के चेहरे खिल उठे।”

दिल्ली और मुंबई में होगा ग्रेंड रिसेप्शन
बता दे शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ सीधे जैसलमेर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. रिपोर्ट की मानें तो यहां पर शादी से जुड़ी कुछ रस्में पूरी होंगी. इसके बाद दिल्ली में रिसेप्शन दिया जाएगा. इसके अलावा मुंबई में भी 12 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन होगा जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल होने वाले हैं।

कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ में एक साथ काम किया था. इसके अलावा भी इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ देखा गया. इसके बाद इनकी डेटिंग की खबरें सामने आई और अब ये शादी के बंधन में बंध गए हैं. ना केवल सिद्धार्थ और कियारा बल्कि इस शादी से उनके चाहने वाले भी बहुत खुश हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button