मनोरंजन

जब अपने भाई के साथ जुड़ा था तेजस्वी प्रकाश का नाम, करण से पहले इनके साथ भी रहे हैं सम्बन्ध

टीवी के कई पॉपुलर सीरियल में काम कर चुकी मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश को को भला कौन नहीं जानता। बता दें, तेजस्वी प्रकाश आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ केक काटा जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बिग बॉस के घर में मिले थे जहां से उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी।

दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। वहीं इनकी रोमांटिक तस्वीरें भी हमेशा मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा को ही नहीं बल्कि इससे पहले भी कई लोगों को डेट कर चुकी है। आइए जानते हैं तेजस्वी प्रकाश की लव लाइफ के बारे में..

tejasswi prakash

उमर रियाज
बता दें, जब तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 में एंट्री ली थी तब उनका नाम सबसे ज्यादा उमर रियाज के साथ जोड़ा गया था। इतना ही नहीं बल्कि उमर और तेजस्वी प्रकाश के बीच ऐसे कई सीन देखे गए थे जहां पर लोगों को लग रहा था कि यह दोनों एक दूसरे के प्यार में है। हालांकि बाद में खुलासा हुआ कि तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज हमेशा एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे हैं। वही बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार है।

tejasswi prakash

शिविन नारंग
टीवी दुनिया के पॉपुलर अभिनेता शिविन नारंग को सबसे ज्यादा ‘वीर की अरदास वीरा’ सीरियल के लिए जाना जाता है। इसके बाद शिविन नारंग ने तेजस्वी प्रकाश के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया था जिसमें लोगों को इन दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आई थी।

इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने यह कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश असल जिंदगी में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वही दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ भी देखा जा चुका था। हालांकि बाद में शिविन नारंग ने इन सब बातों को ऑफर मात्र बताया और वही तेजस्वी प्रकाश ने शिविन को अपना अच्छा दोस्त बताया था।

tejasswi prakash

क्रिस खेडेकर
एक समय पर तेजस्वी प्रकाश का नाम क्रिस खेडेकर के साथ भी जुड़ा था। इतना ही नहीं बल्कि दोनों की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि क्रिस और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि जब इस तरह की कई खबरें सामने आने लगी तो तेजस्वी प्रकाश ने खुद आगे आकर खुलासा किया था कि क्रिस खेडेकर उनका कजिन है। तब कहीं जाकर उनकी इस तरह की खबरों पर पूर्ण विराम लगा था।

tejasswi prakash

करण कुंद्रा
इसके बाद तेजस्वी प्रकाश का नाम अभिनेता करण कुंद्रा के साथ जुड़ा। गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में ही दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर दिया था। हालांकि लोगों को लगा था कि बाहर आने के बाद यह जोड़ी टूट जाएगी, लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे के साथ है और मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह जोड़ी जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएगी। हालांकि अभी तक इस कपल ने शादी की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है।

tejasswi prakash

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button