बॉलीवुड

बेटे का हाथ थामे मंडप तक पहुंची दलजीत कौर, दो बेटियों के पिता निखिल संग रचाई शादी: PHOTOS

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा और अभिनेता शालीन भनोट की एक्स पत्नी दलजीत कौर ने दूसरी शादी रचा ली है। बता दें, अभिनेत्री ने शनिवार 18 मार्च को अपने मंगेतर निखिल पटेल के साथ शादी रचाई जिसमें उनका बेटा भी शामिल हुआ। वही निखिल पटेल की तरफ से उनकी बेटी भी शामिल हुई। अभिनेत्री की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद फैंस इन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। तो आइए देखते हैं दलजीत कौर की शादी की तस्वीरें…

देखा जा सकता है कि दलजीत कौर ने अपनी शादी में व्हाइट लहंगा पहना हुआ था जिसके साथ ही उन्होंने लाल दुपट्टा कैरी किया हुआ था। उनके लहंगे में व्हाइट स्टोन का वर्क किया हुआ था साथ ही उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी पहनी हुई थी जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। वही निखिल ने अपनी पत्नी दलजीत कौर से मैचिंग ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दिए।

daljeet kaur

बता दे अभिनेत्री की शादी में टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए जिसमें सनाया ईरानी, वरुण सोबती और करिश्मा तन्ना जैसे सितारों का नाम शामिल है।

निखिल और दलजीत कौर के साथ-साथ दोनों के बच्चे भी दिखाई दिए। देखा जा सकता है कि दलजीत कौर और निखिल पटेल ने अपने अपने बच्चों के साथ कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई। निखिल को अपनी पहली पत्नी से दो बेटियां हैं जबकि दलजीत को अपनी पहली शादी से एक बेटा है। ऐसे में दलजीत कौर और निखिल तीन बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं।

daljeet kaur

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दलजीत और निखिल ने एक वीडियो भी साझा किया जिसके कैप्शन में लिखा कि, “मिस्टर और मिसेज पटेल के रूप में दुनिया भर में हमारे पहले कारनामों के लिए रवाना। आइए इसे अपना ‘हनीमून’ कहते हैं।”

शादी रचाने के बाद कपल ने मीडिया से भी बातचीत की जहां पर निखिल पटेल ने कहा कि, “हम बहुत खुश हैं। मैं इस नई जर्नी को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं।” वही दलजीत कौर ने कहा कि “जब जीवन आपको दूसरा मौका देता है, तो आप इसे अधिक महत्व देते हैं और जोखिमों और जिम्मेदारियों को भी जानते हैं।”

daljeet kaur

बता दें, दलजीत कौर शादी के बाद अपने पति निखिल के साथ कनाडा में शिफ्ट हो जाएगी। निखिल ने कहा कि, “दलजीत के लिए लाइफ हमेशा की तरह सामान्य होने जा रहा है। हम अगले हफ्ते के वीकेंड पर यहां से चले जाएंगे। जयडन का स्कूल सोमवार से शुरू होगा। कुछ घंटे ही लगते हैं भारत आने में और इसलिए वह भी आएगी और काम करेगी।”

बता दें इससे पहले दलजीत कौर की शादी साल 2009 में अभिनेता शालीन भनोट से हुई थी। इसी बीच इनके घर एक बेटे का जन्म हुआ लेकिन साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया।

daljeet kaur

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button