बॉलीवुड

‘मेरी जिंदगी में एक वक्त ऐसा आया था जब मैं मर जाना चाहती थी’, नेहा कक्कड़ के खुलासे से लोग हैरान

सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 की जज और मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बहुत बड़ा खुलासा किया है. जिसे जानने के बाद उनके सभी प्रशंसकों को धक्का लग सकता है. नेहा कक्कड़ अपनी जिंदादिली और खुश मिजाजी के लिए मशहूर हैं, पर क्या आपको पता है नेहा कक्कड़ के जीवन में एक ऐसा समय भी आया था जब वह मर जाना चाहती थी. इंडियन आईडल 11 के दौरान नेहा कक्कड़ ने खुद इस बात का खुलासा किया है. इंडियन आईडल के कंटेस्टेंट अजमत से बात करते हुए नेहा ने कहा कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा वक्त आया था जब वह जीना नहीं चाहती थी.

उन्हें ऐसा लगने लगा था कि जिंदगी उनके लिए बहुत ही अनफेयर है. इसलिए वह मरना चाहती थी. इस बारे में बताते हुए नेहा ने यह भी कहा कि जब भी किसी के दिमाग में ऐसा ख्याल आने लगे तो हमेशा अपने परिवार और दोस्तों के बारे में सोचना चाहिए. जिंदगी बहुत ही खूबसूरत है. इसे हमेशा आगे बढ़ते रहना चाहिए. हम आपको बता दें कि पिछले साल हिमांश कोहली से अलग होने के बाद नेहा कक्कड़ डिप्रेशन में चली गई थी. नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट के द्वारा अपने डिप्रेशन के बारे में बताया था. नेहा कक्कड़ ने अपने स्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था “हां मैं डिप्रेशन में हूं. दुनिया के उन तमाम नकारात्मक लोगों का धन्यवाद जो मुझे मेरी जिंदगी के सबसे बुरे दिनों में ले जाने में कामयाब हो गए”

नेहा कक्कड़ लगभग 2 साल अभिनेता हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थी. इसके बाद नेहा का ब्रेकअप हो गया. नेहा कक्कड़ में सोशल मीडिया पर बहुत सारे पोस्ट डाल कर अपने दर्द को बयान किया था. नेहा कक्कड़ ने अजमत से कहा अभी वह बहुत अच्छा समय बिता रही हैं. लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा वक्त भी आया था जब वह पूरी तरह से टूट चुकी थी और जीना भी नहीं चाहती थी. क्योंकि उन्हें महसूस होने लगा था कि जिंदगी उनके साथ सही नहीं कर रही है. हम आपको बता दें नेहा कक्कड़ ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर अपने संघर्ष की कहानी बयान की थी.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वो मात्र 4 साल की उम्र से ही गाने गाकर पैसे कमा रही हैं. वह इंडियन आइडल में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा ले चुकी हैं. बतौर कंटेस्टेंट वो शो में बहुत लम्बे समय तक नही रह पायी थी और बहुत जल्द बाहर हो गई थी. आज के समय में नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल शो की जज बनकर बहुत फक्र महसूस करती हैं. इसके अलावा वीडियो में नेहा कक्कड़ ने नफरत और ट्रोल करने वाले लोगों को भी करारा जवाब दिया था. नेहा कक्कड़ बहुत ही अच्छी गायिका है. ये सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए हमेशा नए नए पोस्ट और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button