बॉलीवुड

हीरोइनों को छोड़ अपनी फैन से शादी रचाई थी थलापति विजय ने, संगीता की इस बात पर फ़िदा हो गए थे

साउथ इंडस्ट्री में बॉक्स ऑफिस के बादशाह कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता थलापति विजय को भला कौन नहीं जानता। बता दें, उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और दुनिया भर में उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। अपनी सुपरहिट फिल्मों के साथ-साथ थलापति विजय अपनी लग्जरी लाइफ के लिए भी मशहूर है। वह किसी राजा महाराजा की तरह जिंदगी जीना पसंद करते हैं। आज थलापति विजय अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी संपत्ति के बारे में..

कमाई के मामले में रजनीकांत को टक्कर देते हैं थलापति विजय
22 जून 1976 को चेन्नई में जन्मे थलापति विजय का असल नाम जोसेफ विजय है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में वह थलापति विजय के नाम से जाने जाते हैं। विजय ने फिल्म ‘नालय्या थीरपू’ से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन सबसे ज्यादा पहचान साल 1996 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘पूवे उनक्कगा’ से हासिल हुई।

इसके बाद उन्होंने साउथ सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया जिनमें ‘थमिजन’, ‘थिरुपाची’, ‘पोक्किरी’, ‘विल्लू’, ‘कावलन’, ‘थुपक्की’, ‘देवा’, ‘सेल्वा’, ‘नेरुक्कू नेर’, ‘प्रियमुदन’, ‘फ्रेंड्स’ जैसी कई फ़िल्में शामिल है।

thalapathy vijay

रिपोर्ट माने तो थलापति विजय अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं। दरअसल, विजय अभिनेता रजनीकांत से भी ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर है। जहां विजय ने फिल्म ‘बीस्ट’ के लिए 100 करोड रुपए चार्ज किए थे तो वही रजनीकांत ने फिल्म ‘दरबार’ के लिए 90 करोड़ रुपए ही फीस ली थी।

थलापति ने अपनी फैन से रचाई शादी
फिल्मों में नाम कमाने के दौरान विजय थलापति की मुलाकात संगीता शिवलिंगम से हुई। कहा जाता है कि संगीता को पहली बार देखते ही थलापति विजय उन्हें दिल दे बैठे थे। विजय और संगीता की प्रेम कहानी बेहद दिलचस्प है। बता दे संगीता कोई फिल्मी दुनिया की हीरोइन नहीं बल्कि आम लड़कियों की तरह विजय की फैन थी। उस वक्त संगीता लंदन में रहती थी और वो सात समंदर पार कर भारत सिर्फ अपने फेवरेट एक्टर विजय से मिलने आई थी। ये बात साल 1996 की है।

इसके बाद विजय ने अपनी तरफ से बात आगे बढ़ाई और मुलाकात का सिलसिला शुरू हुआ। इसके बाद विजय और संगीता ने 25 अगस्त 1999 को शादी रचाई। विजय क्रिश्चन है वहीं संगीता हिंदू है। ऐसे में इन दोनों ने हिंदू परंपरा से शादी रचाई और चेन्नई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। संगीता श्रीलंका के रहने वाले तमिल इंडस्ट्रियलिस्ट की बेटी है। बता दें, साल 2000 में इनके घर बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम जेसन संजय रखा गया। इसके बाद उनके घर साल 2005 में बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम दिव्या है।

इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक है थलापति
बात की जाए थलापति विजय की संपत्ति के बारे में तो करीब 400 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। वहीं चेन्नई के पॉश एरिया में उनका एक आलीशान बंगला है जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। इतना ही नहीं बल्कि इस बंगले में कई लग्जरी सुविधाएं मौजूद हैं जिसमें वह अपने परिवार के साथ आलीशान जिंदगी जीते हैं।

thalapathy vijay

इसके अलावा उनके पास करोड़ों की कार गाड़ियां है जिनमें वॉल्वो XC90, मिनी कूपर, बीएमडब्ल्यू एक्स 6, रोल्स रॉयस घोस्ट, बीएमडब्ल्यू 5, ऑडी ए8एल कई लग्जरी कारें शामिल है। इसके अलावा वह ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी अच्छी खासी कमाई करते हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो थलापति विजय ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए हर साल 10 करोड़ रुपए कमाते हैं। वह साउथ इंडस्ट्री के सबसे महंगे सुपरस्टार है।

thalapathy vijay

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button