बॉलीवुड

पहली बार काजल अग्रवाल ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, लाड़ले के लिए कही ये बातें

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल हाल ही में एक बेटे की मां बनी है। मां बनने के बाद काजल अग्रवाल अपने बेटे के साथ खूबसूरत पलों को इंजॉय कर रही है और उन्होंने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है। बता दें, काजल अग्रवाल ने पहली बार अपने बेटे नील की झलक दिखाई है। ऐसे में फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। मदर्स डे के मौके पर काजल ने तस्वीर को साझा किया और साथ ही खूबसूरत नोट भी लिखा। आइए जानते हैं काजल अग्रवाल ने अपने बेटे को लेकर क्या कहा?

kajal aggarwal

साल 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे काजल और गौतम

बता दें, काजल अग्रवाल ने काफी लंबे समय तक बिजनेसमैन गौतम किचलू को डेट किया था। इसके बाद 30 अक्टूबर साल 2020 को इन्होंने पारंपारिक तरीके से शादी रचाई। शादी के बाद 20 अप्रैल साल 2022 को इनके घर बेटे का जन्म हुआ जिसको नील नाम दिया गया।

kajal aggarwal

अब दोनों ही अपने बेटे के साथ खूबसूरत पलों को बिता रहे हैं। अब ऐसे में 8 मई साल 2022 को याने की मद्रास डे के मौके पर काजल अग्रवाल ने अपने बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे के लिए एक खूबसूरत नोट भी लिखा।

काजल ने दिखाई बेटे की झलक

काजल अग्रवाल ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ”मेरे पहले। मैं चाहती हूं कि, आप जानें कि आप कितने कीमती हैं और हमेशा मेरे लिए रहेंगे। जिस क्षण मैंने आपको अपनी बाहों में लिया, आपका नन्हा सा हाथ अपने हाथ में लिया, आपकी गर्म सांसों को महसूस किया और आपकी खूबसूरत आंखों को देखा, मुझे पता था कि, मैं हमेशा के लिए प्यार में थी। आप मेरी पहली संतान हो। मेरा पहला बेटा। वास्तव में मेरा पहला सब कुछ।

kajal aggarwal

आने वाले वर्षों में मैं आपको सिखाने की पूरी कोशिश करूंगी, लेकिन आपने मुझे पहले ही अनंत मात्रा में पढ़ाया है। आपने मुझे सिखाया है कि, मां बनना क्या होता है। आपने मुझे निस्वार्थ, शुद्ध प्रेम के बारे में सिखाया है। आपने मुझे सिखाया है कि, मेरे शरीर के बाहर मेरे दिल का एक टुकड़ा होना संभव है और यह इतनी डरावनी बात है, लेकिन इससे भी ज्यादा, यह खूबसूरत है और मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है।”

kajal aggarwal

इसके अलावा अभिनेत्री ने लिखा कि, “वह होने के लिए धन्यवाद, जिसके साथ मुझे इन सभी का सबसे पहले अनुभव हुआ। ऐसा करने वाला कोई और नहीं है। भगवान ने इसके लिए आपको चुना, मेरे छोटे राजकुमार। मैं प्रार्थना करती हूं कि, आप मजबूत और मधुर बनें और आपके पास दूसरों के लिए दिल हो। मैं प्रार्थना करती हूं कि, आप इस दुनिया को कभी भी अपने उज्ज्वल और प्यारे व्यक्तित्व से धुंधला न होने दें।

मैं प्रार्थना करती हूं कि, आप साहसी और दयालु और उदार और धैर्यवान हों। मैं पहले से ही आप में बहुत कुछ देखती हूं और मुझे आपको अपना कहने में बहुत गर्व महसूस होता है। आप मेरे सूरज, मेरे चांद, और मेरे सारे तारे, नन्हे-मुन्ने हो। क्या आप इसे कभी मत भूलना।” बता दें, सोशल मीडिया पर काजल और उनके बेटे की तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. वहीं फैंस भी कमेंट कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

काजल की अपकमिंग फ़िल्में

अगर बात करें काजल के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘घोस्ट’ में नजर आने वाली है। कहा जा रहा है कि, काजल ने नए प्रोजेक्ट्स साइन करने बंद कर दिए हैं। रिपोर्ट की माने तो काजल फिलहाल अपने बेटे के साथ समय बिताना चाहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button