बॉलीवुड

छोटी सी ड्रेस पहन ‘किन्नर बहू’ ने दिए कातिलाना पोज, लेकिन झुमकें कारण उड़ गया मजाक : Photos

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास’ की और ‘छोटी बहू’ जैसे शो में काम कर घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस रूबीना दिलाईक को भला कौन नहीं जानता। बता दें, रूबीना दिलाईक ने ना सिर्फ सीरियल्स में काम किया है बल्कि वह बिग बॉस की भी विनर रह चुकी है। रुबीना दिलाइक की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं।

वही सोशल मीडिया पर उनकी अक्सर खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। हाल ही में रूबीना दिलाईक ने एक फोटोशूट कराया जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिला। वही फैंस ने भी उनके इस लुक की काफी तारीफ की। तो आइए देखते हैं रूबीना दिलाईक की लेटेस्ट तस्वीरें…..

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रूबीना दिलाईक मल्टी कलर सिक्विन का स्क्रैप क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही है। इस ड्रेस को उन्होंने व्हाइट पेंट के साथ मैचिंग किया जिसमें वह काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखाई दी। इसके साथ ही व्हाइट कैप लगाकर उन्होंने अपने लुक को काफी स्टाइलिश बनाया। देखा जा सकता है कि रूबीना दिलाईक अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है।

इसके अलावा उन्होंने अपने मेकअप लुक को कंप्लीट करने के लिए बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने हुए हैं। हालांकि उनके इयररिंग्स पर कई मजेदार कमेंट भी आए। किसी ने उनके इयररिंग्स को पापड़ बताया तो किसी ने चिप्स बता डाला। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “दीदी ये ईयरिंग्स हैं या चिप्स।”

एक अन्य ने लिखा कि, “इस फोटो को तो तुम्हें अपनी इंस्टा डीपी पर लगाना चाहिए।” एक ने कहा कि, “रुबी, तुम इतनी बड़ी हैट कहां से ले आती हो” एक ने कहा कि, “ये टोपी है या टोपा?”

बात की जाए रुबीना दिलाइक की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने 21 जून साल 2018 को मशहूर एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ शादी रचाई। शादी से पहले इन दोनों ने करीब 3 से 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। इसके बाद इन दोनों ने शादी रचा ली।

rubina

बता दे रुबीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में आया टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ से की थी। इस शो में वह राधिका के किरदार में नजर आई थी जिसके जरिए उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी। इसके बाद उन्होंने ‘पुनर्विवाह’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘जीनी और जूजू’ जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया।

rubina

इसके बाद वह सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई और अंत में इसकी ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इसके बाद रूबीना दिलाईक ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे शो में भी हिस्सा लिया और वह अक्सर लाइमलाइट में रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button