बॉलीवुड

जब बेस्टफ्रेंड की शादी में ऐसा ब्लाउज पहन पहुंची आलिया, डांस Video देख बोखला गए थे लोग

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट आए दिन चर्चा में रहती है। आलिया बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है जो अपने खास स्टाइल के लिए भी जानी जाती है। आलिया जहां भी जाती है अपने अलग लुक से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहती है, इसलिए उन्हें ‘फैशन क़्वीन’ कहा जाता है।

जब भी वह किसी इवेंट में दिखाई देती है तो वह अपने ड्रेसेस के साथ अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती है। बता दें जब आलिया भट्ट अपनी बेस्ट फ्रेंड अनुष्का रंजन की शादी में पहुंची थी तब भी उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला था। लेकिन इस दौरान आलिया अपनी ड्रेस के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी।

वायरल हुआ आलिया का डांस वीडियो
दरअसल, यह बात 21 नवंबर 2021 की है जब आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड अनुष्का रंजन ने आदित्य सील के साथ शादी रचाई थी। बता दे अनुष्का रंजन और आदित्य सील ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। इसके बाद यह 2021 में शादी के बंधन में बंध गए थे। अनुष्का और आलिया भट्ट बेस्ट फ्रेंडस है। इन दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। ऐसे में जब अनुष्का की शादी हुई थी तो आलिया ने काफी लाइमलाइट चुराई थी।

alia bhatt

वही संगीत सेरेमनी में भी आलिया ने चार चांद लगा दिए थे। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आलिया भट्ट धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही है। लेकिन इस दौरान आलिया की ड्रेस देखकर हर कोई बौखला गया था और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FAN GIRL 🦋 (@aliabhatt_fantasy)


दरअसल, इस दौरान आलिया भट्ट बैकलेस ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही थी जो अन्य ब्लाउज से काफी अलग था। उनका ब्लाउज पीछे से पूरी तरह से खुला हुआ था जबकि आगे से भी थोड़ा सा ओपन था जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें दूसरी उर्फी जावेद तक बता डाला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FEMIWORLD (@femiworld.co)

alia bhatt

alia bhatt

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि यह आलिया ने क्या पहना हुआ है..फैशन के नाम पर कुछ भी।” वही दूसरे शख्स ने कहा था कि, “लगता है आलिया जल्दी-जल्दी में ब्लाउज को उल्टा पहन कर आ गई।” इसके अलावा भी आलिया को कई तरह के कमेंट्स कर ट्रोल किया गया।

alia bhatt

कौन हैं अनुष्का रंजन
बात की जाए अनुष्का रंजन के बारे में तो वह हिंदी सिनेमा के जाने-माने एक्टर और डायरेक्टर शशि रंजन की बेटी है। अनुष्का ने साल 2015 में फिल्म ‘वेडिंग पुलाव’ से अपने करियर की शुरुआत की जिसके बाद वह ‘फितरत’ जैसी फिल्मों में नजर आई। फिलहाल अनुष्का शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया से दूर है।

alia bhatt

वहीं बात की जाए आलिया के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी जिसमें वह अभिनेता रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा आलिया के पास फिल्म ‘जी ले जरा है’ जिसमें वह अभिनेत्री कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएगी। फिलहाल आलिया अपनी बेटी राहा के साथ समय बिता रही है।

alia bhatt

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button