बॉलीवुड

इस लड़के के बिना मुश्किल है आमिर की बेटी इरा का जीना, साथ गुजरते है दिन-रात, जल्द करेंगे शादी

हिंदी फिल्मों के अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. इरा खान ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है. कई बार उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आई है लेकिन वे बॉलीवुड से दूर है हालांकि सुर्ख़ियों का हिस्सा वे अक्सर बनती रहती हैं.

ira khan

बता दें कि 25 साल की इरा अपनी निजी जिंदगी को लेकर हर समय चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी निजी जिंदगी किसी से छिपी नहीं है. वे लंबे समय से नूपुर शिखरे को डेट कर रही हैं. दोनों का प्यार जगजाहिर हो चुका है. साल 2021 में वैलेंटाइन डे वीक के दौरान इरा ने सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें साझा कर बताया था कि वे नूपुर संग रिश्ते में है.

ira khan

नूपुर और इरा हमेशा एक दूजे के साथ नजर आते हैं. आमिर की बेटी इरा नूपुर पर जान छिड़कती हैं. ऐसा लगता है कि नूपुर के बिना रहना उनके लिए मुश्किल है. वे नूपुर के प्यार में पूरी तरह से पागल है और उनके प्यार में पूरी तरह से डूब चुकी है. दोनों एक दूजे से काफी प्यार करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर इसकी झलकियां भी साझा करते रहते हैं.

ira khan

बता दें कि इरा के बॉयफ्रेंड नूपुर का इरा के पिता आमिर खान के साथ भी अच्छा रिश्ता है. दोनों के बीच एक मजबूत बॉन्डिंग है. कई मौकों पर आमिर और नूपुर साथ में नजर आए है. कोई भी त्यौहार आता है तो नूपुर और इरा उसे साथ में मिलकर मनाते हैं और कई मौकों पर आमिर भी देखने को मिलते हैं.

ira khan

नूपुर और इरा एक दूजे के साथ अक्सर अच्छा खासा समय बिताती हुए नजर आते हैं. दोनों का काफी समय एक दूजे के साथ ही गुजरता है. रात हो या दिन दोनों साथ देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया से भी दोनों अपनी रोमांटिक और कोजी तस्वीरें साझा करते रहते हैं.

ira khan

मई में इरा का 25वां जन्मदिन था. इस मौके पर उन्होंने पूल पार्टी का आयोजन किया था. उनके जन्मदिन की पार्टी में नूपुर शिखरे भी शामिल हुए थे.

ira khan

दोनों ने मिलकर जमकर पूल में एन्जॉय किया था. इस मौके पर आमिर और इरा की मां रीना दत्ता भी नजर आई थी. सभी के साथ मिलकर इरा ने अपना जन्मदिन मनाया था.

ira khan

गौरतलब है कि पहले नूपुर आमिर के फिटनेस ट्रेनर थे. अपने पिता के फिटनेस ट्रेनर पर ही इरा दिल हार बैठी. अब दोनों को फैंस शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं.

ira khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button