बॉलीवुड

अंगूरी भाभी ने शादी के 19 साल बाद पति से लिया तलाक, बेहद सुन्दर थी इनकी जोड़ी

‘भाभीजी घर पर हैं’ टीवी का पॉपुलर शो है। इसमें अंगूरी भाभी का किरदार हर किसी को पसंद है। इसे एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने निभाकर सबका दिल जीता है। लेकिन असल जिंदगी में उनका दिल टूट गया है। वह अपने पति से अलग हो गई हैं। उनका शादी का 19 साल का रिश्ता टूटकर भिखर गया है। इस बारे में उन्होंने खुद जानकारी दी। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने अपना दुख खुलकर बयां किया।

19 साल बाद पति से अलग हो रही शुभांगी

शुभांगी ने साल 2003 में पीयूष पुरे से शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है। वह 18 साल की हो चुकी है। वहीं शुभांगी अभी 41 साल की हैं। उम्र के इस पड़ाव पर आकर उन्हें अपनी शादी तोड़नी पड़ रही है। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने खुद स्वीकार किया है कि उनकी और पति की आपस में बन नहीं रही है। इसलिए दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। बल्कि पिछले एक साल से दोनों अलग ही रह रहे हैं।

शुभांगी ने अपना दर्द बताते हुए कहा कि “एक मजबूत शादी की नींव आपसी सम्मान, विश्वास और दोस्ती से होती है। पीयूष और मैंने अंतिम वक्त तक अपनी शादी को टूटने से बचाने का प्रयास किया। लेकिन अंत में हमे एहसास हुआ कि हम अपने आपसी मनमुटाव नहीं सुलझा सकते। ऐसे में हमे ये कदम उठाना पड़ा। अलग होने का फैसला हम दोनों के लिए कठिन था, लेकिन हमे ऐसा करना ही पड़ा।”

इस कारण रिश्ता तोड़ने पर हुई मजबूर

शुभांगी ने आगे बताया कि किस तरह उनके रिश्ते में सुलह की सभी संभावनाएं खत्म हो गई। उन्होंने कहा “जब हमे एहसास हुआ कि हम अपने मतभेदों को हल नहीं कर सकते तो हमने एक दूसरे को स्पेस दे दिया। फिर हम अपनी निजी जिंदगी और करियर पर फोकस करने लगे। हालांकि ये इतना आसान नहीं है। मेरे लिए परिवार हमेशा से प्राथमिकता रहा है। सभी की तरह मैं भी चाहती हूं कि मेरा परिवार मेरे साथ हो, लेकिन कुछ नुकसान ऐसे होते हैं जिनकी मरम्मत नहीं हो सकती है।”

जब भी कोई शादीशुदा जोड़ा अलग होता है तो इसका सबसे ज्यादा असर उनके बच्चों पर पड़ता है। शुभांगी भी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है। इसलिए उन्होंने और पीयूष ने मिलकर फैसला किया है कि वह दोनों बेटी की को-पैरेंटिंग करेंगे। मतलब शुभांगी और पीयूष दोनों बेटी की परवरिश पर ध्यान देंगे। शुभांगी ने कहा कि वह नहीं चाहती कि उनकी बेटी पिता के प्यार से वंचित रहे। इसलिए पीयूष हर संडे बेटी से मिलने आया करेंगे।

वैसे इस पूरे मामले पर अभी तक शुभांगी के पति पीयूष का कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं शुभांगी के फैंस उनकी शादी टूटने की खबर को लेकर बड़े दुखी हैं। अब देखना ये होगा कि शुभांगी फिर से कोई नया पार्टनर चुनेंगी या सिंगल ही रहना पसंद करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button