बॉलीवुड

मेरा बेटा ड्रग्स ले, लड़कियां पटाए, सेक्स करें.. जब शाहरुख़ खान ने आर्यन को लेकर कही ऐसी बातें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में है। बता दे पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जो अब तक बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है जिससे शाहरुख खान काफी खुश है।

shahrukh khan

बता दें, शाहरुख खान ही नहीं बल्कि उनके बच्चे सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान भी काफी चर्चा में रहते हैं। आर्यन और सुहाना को आए दिन स्पॉट किया जाता है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं शाहरुख खान से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जब उन्होंने अपने बेटे को लेकर कहा था कि, वह चाहते हैं कि उनका बेटा ड्रग्स ले, लड़कियां पटाए, उसकी जो मर्जी हो वो करें।

बेटे के लिए शाहरुख़ खान ने कही थी ये बात

shahrukh khan

दरअसल, शाहरुख खान कुछ सालों पहले अपनी पत्नी गौरी खान के साथ सिमी ग्रेवाल के मशहूर चैट शो में शामिल हुए थे। यहां पर इन्होंने अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। जब सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख खान से बेटे आर्यन खान के आने के बाद उनकी जिंदगी में आए बदलाव पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि, “मुझे बचपन से खिलौने बहुत पसंद रहे हैं और आज भी पसंद है।

ऐसे में आर्यन मेरे लिए बेस्ट टॉय हैं, जो चलता है और बात भी करता है। आर्यन के अमेजिंग एक्सप्रेशंस हैं, उसको कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं उसका पिता हूं। मैं उससे बात करता हूं और वो अपने में ही रहता है। वह बहुत शांत और अच्छा बच्चा है।”

shahrukh khan

इस दौरान सिमी ग्रेवाल को गौरी बताती हैं कि शाहरुख ने आर्यन को लाड प्यार से काफी बिगाड़ दिया है। इसके बाद सिमी कहती है कि, “मुझे यकीन है आप अपने बेटे को बिगाड़ देंगे।” इसके बाद शाहरुख़ खान कहते हैं कि, “नहीं नहीं मैंने बस उसे इतना कहा है कि जब वो 3 या 4 साल का हो जाएगा तो लड़कियों के पीछे भाग सकता है। वो ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है, जितना जल्दी हो सके ये सब ट्राय कर लेना चाहिए। उसको वो सब करना चाहिए जो मैंने नहीं किया।”

बिना डेब्यू के पॉपुलर है शाहरुख़ खान की बेटी

shahrukh khan

बता दें, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी पॉपुलर है जिनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। सुहाना अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है। हालांकि वह अक्सर अपने लुक्स के कारण भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है। बता दें सुहाना की सोशल मीडिया फैंस फॉलोइंग जबरदस्त थी।

वहीं बात करें शाहरुख़ खान के बारे में तो फिल्म पठान के बाद वह फिल्म ‘जवान’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। इसके अलावा शाहरुख खान के पास फिल्म ‘डंकी’ भी है जिसमें वह पॉपुलर एक्ट्रेस ताप्सी पन्नू के साथ दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button