बॉलीवुड

Video: Live शो में पवन सिंह के चेहरे पर पड़ा पत्थर, लगी चोट, गुस्साए एक्टर बोले- हिम्मत है तो..’

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पवन सिंह पर हाल ही में किसी ने पत्थर से हमला कर दिया था। एक स्टेज शो के दौरान भोजपुरी सिनेमा के बड़े अभिनेता और गायक पवन सिंह संग यह हादसा हुआ।

पवन सिंह से जुड़ा यह मामला काफी सुर्ख़ियों में आ गया है। पूरा देश जहां होली के जश्न में डूबा हुआ है तो वहीं पवन संग यह हादसा होने से उनके फैंस भी हैरान है। यह उनके फैंस के लिए बुरी खबर है। स्टेज शो के दौरान किसी ने रंग में भंग डालने काम किया है।

पवन सिंह संग हुए हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा कि इस हमले में पवन घायल हो गए है। हाल ही में स्टेज श के लिए पवन उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पहुंचे थे। जहां वे हमले का शिकार हो गए। मंच पर प्रस्तुति के दौरान एक पत्थर पवन के चेहरे पर आकर लगा। हालांकि गनीमत रही कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है।

पवन के फैंस के लिए यह राहत की खबर है कि गायक और अभिनेता को कोई गंभीर चोट पथराव में नहीं लगी है। वे पूर्णतः स्वस्थ है। बता दें कि हादसा बलिया जिले में स्टेज शो के दौरान सोमवार, 6 मार्च को हुआ। यहां एक रिसेप्शन पार्टी में पवन को परफॉर्म करने के लिए बुलावा भेजा गया था।


बताया जा रहा है कि पवन से एक शख्स ने किसी जाति से जुड़ा हुआ गाने की मांग की थी। हालांकि पवन ने इंकार कर दिया। इसके बाद अभिनेता पर पत्थर फेंका गया। पत्थर सीधे पवन के गाल पर आकर लगा। इसके बाद भगदड़ मच गई। कई कुर्सियां टूट गई और पुलिस ने इसके बाद भीड़ पर लाठीचार्ज भी कर दिया।

बता दें कि बलिया जिले के नगरा थाना क्षेत्र के निकासी गांव में एक शादी की रिसेप्शन पार्टी में पवन सिंह के साथ ही परफॉर्मेंस के लिए शिल्पी राज और अंजना सिंह भी आई थी। तीनों के कार्यक्रम के लिए कई थानों की फोर्स, PAC लगाई गई थी इसके बावजूद पवन के साथ अनहोनी हो गई।

इस मामले में थानाध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह ने कहा कि, कोई तहरीर नहीं मिली है। न पवन सिंह की तरफ से, न आयोजकों की तरफ से। वहीं हमले के बाद अभिनेता ने कहा कि, हिम्मत हो तो सामने से वार करो। पीठ पीछे हमला करने वाले तो कायर होते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button