बॉलीवुड

किसी अभिनेत्री से कम नहीं है ‘भाभी जी घर..’ फेम मनमोहन तिवारी की बेटी, जीत चुकी है ये खिताब

टीवी दुनिया का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर है’ में नजर आने वाले हर एक किरदार को दर्शक खूब पसंद करते हैं। अंगूरी भाभी से लेकर मनमोहन तिवारी तक ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई है। अपने किरदार के साथ-साथ कलाकार अपने निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बता दे मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम रोहिताश गौड़ है जिन्होंने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया है।

हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ से मिली। बता दे मनमोहन तिवारी के दो बेटे हैं जिनका नाम गीती गौड़ और संगीता गौड़ है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं अभिनेता की बड़ी बेटी गीति गौड़ के बारे में जो दिखने में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

rohitash gaud

बता दें, रोहिताश गौड़ की बड़ी बेटी गीति एक मशहूर फैशन मॉडल है जो कई बार कैटवाक भी कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कई विज्ञापन में भी काम किया है। गीति ने अपनी पढ़ाई मुंबई से ही पूरी की है।

rohitash gaud

इसके बाद साल 2019 में गीति टीजीपीसी की कैटवॉक दिवा रही थीं। उन्होंने साल 2019 में ही टाइम्स फ्रेश फेस 2 रनर-अप का खिताब भी अपने नाम किया था।

rohitash gaud

rohitash gaud

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गीति अपनी दिलकश अदाओं से बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नजर आ रही है। उनके कई ऐसे फोटोशूट है जिसमें वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं लग रही। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गीति को डांस करने का भी काफी शौक है और जल्द ही एक्टिंग करियर की शुरुआत भी करने वाली है।

rohitash gaud

rohitash gaud

गीति की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। वह खुद भी अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। एक इंटरव्यू के दौरान गीति ने बताया था कि वह अपने पापा रोहिताश गौड़ को एक्टिंग का गुरु मानती है और अपने पिताजी से ही एक्टिंग सीख रही है।

rohitash gaud

गीति ने बताया था कि जब भी उन्हें मौका मिलता है तो वह अपने पापा के पास बैठती है और एक्टिंग के गुर सीखती है। बता दें गीति का अपना खुद का एक यूट्यूब चैनल भी है जहां पर भी वह अक्सर अपने डांस वीडियो और कॉमेडी वीडियो साझा करती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GITI 🌻 (@gitigour)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GITI 🌻 (@gitigour)


बात की जाए रोहिताश गौड़ के बारे में तो उन्होंने हाल ही में कहा था कि, वह भाभी जी घर पर है के बाद अब टीवी में काम नहीं करेंगे, एक्टर का कहना था कि, “मैं मैच्योर रोल्स करना चाहता हूं। जैसे आजकर ओटीटी पर निभाए जा रहे हैं, जिस दिन ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो बंद होता है, मैं टीवी पर काम भी करना छोड़ दूंगा। मुझे लगता है मैंने टीवी पर बहुत काम कर लिया। मैं सिर्फ डेली सोप के लिए नहीं बना हूं। मैं दूसरी चीजें भी करना चाहता हूं, जो टीवी पर पॉजिबल नहीं है।”

rohitash gaud

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button