बॉलीवुड

कंगना रनौत के हत्थे चढ़ी उर्फी जावेद, जुबान खोलना पड़ा महंगा, ट्विटर पर दोनों में हुई जमकर लड़ाई

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का ट्विटर एकाउंट फिर से चालू कर दिया गया था. कंगना का ट्विटर एकाउंट करीब 20 महीने पहले सस्पेंड कर दिया गया था. उन पर नियमों का उल्लंघन करने के आरोप लगे थे और ट्विटर ने उनका एकाउंट इसके चलते सस्पेंड कर दिया था.

कंगना की कुछ दिनों पहले ट्विटर पर वापसी हुई थी. ट्विटर पर वापसी पर फैंस ने कंगना का स्वागत किया था. ट्विटर पर वापसी के बाद भी कंगना का वहीं पुराना अंदाज और उनके वहीं पुराने तेवर देखने को मिल रहे है. कंगना सेलेब्स और बॉलीवुड पर निशाना साध रही है.

कंगना के अंदाज और तेवरों में कोई बदलाव नहीं आया है. इसी बीच ट्विटर पर कंगना और बिग बॉस ओटीटी की प्रतियोगी रझ चुकी उर्फी जावेद के बीच ज़ुबानी जंग देखने को मिली है. एक फिल्म को लेकर ट्विटर पर कंगना रनौत और उर्फी जावेद आमने-सामने आ गई. आइए जानते है कि आखिर मामला क्या है.

कंगना रनौत ने शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ को लेकर भी ट्वीट किए थे. शाहरुख़ की यह फिल्म इसके एक गाने ‘बेशर्म रंग’ के सामने आने के बाद से ही चर्चाओं और विवादों में आ गई थी. हालांकि फिल्म ने रिलीज के साथ कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए.


फिल्म की सफलता पर कंगना रनौत ने भी अपनी बात रखी थी. अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया था. फिल्म की सफलता पर कंगना ने एक ट्वीट में लिखा था कि, ”यह बहुत ही अच्छा एनालिसिस है. हमारे देश के लोगों ने सिर्फ और सिर्फ खानों को ही प्यार किया है और आज भी खान लोगों का ही जलवा बरकरार है”.


कंगना ने एक लड़की द्वारा किए गए ट्वीट के जवाब में आगे लिखा था कि, ”मुस्लिम अभिनेत्रियों को लेकर के लोग पागल रहते हैं तो भारत में नफरत है, इस चीज का आरोप लगाना बेहद ही गलत है. पूरी दुनिया में इंडिया जैसा कोई भी देश नहीं है”. कंगना के इस ट्वीट पर फैंस और यूजर्स ने खूब प्रतिक्रिया दी है.

कंगना के इस ट्वीट पर उर्फी ने भी अपनी बात रखी है. हालांकि वे कंगना पर पलटवार करती हुई दिखाई दी. कंगना एके ट्वीट के जवाब में उर्फी ने लिखा है कि, ”कला का कोई भी रिलीजन नहीं होता है. कोई भी एक्टर ना तो हिंदू होता है और ना ही मुस्लिम होता है”.


कंगना भला लोगों को जवाब देने में कहां पीछे रहती है. उर्फी को भी उन्होंने तगड़ा जवाब दे डाला. उन्होंने लिखा कि, ”हां मेरे प्यारे उर्फी एक आदर्श दुनिया होगी लेकिन यह तब तक संभव नहीं है जब तक हमारे पास समान नागरिक संहिता नहीं है, जब तक यह देश संविधान में विभाजित नहीं होगा तब तक यह विभाजित रहेगा, आइए सभी से समान नागरिक संहिता की मांग करें. @नरेंद्र मोदी जी 2024 मेनिफेस्टो में क्या हम?”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button