बॉलीवुड

वकील है सिद्धार्थ की साली इशिता, ऐसे है कियारा की बहन के ठाठ-बाट, खूबसूरती का भी नहीं कोई जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए थे. 5 फरवरी को इस स्टार कपल की शादी की रस्में राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हुई थी और कपल ने इसी जगह पर 7 फरवरी की शाम को शाही अंदाज में शादी रचा ली थी.

kiara and sidharth

सिद्धार्थ और कियारा की शादी हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न हुई है. दोनों ने राजस्थान में शाही अंदाज में ब्याह रचाने के बाद 9 फरवरी को दिल्ली में एक रिसेप्शन दिया था. वहीं इसके बाद बॉलीवुड सेलेब्स के लिए कपल ने मुंबई में 12 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन रखा था.

पूरी शादी में और फिर रिसेप्शन में भी सिद्धार्थ एवं कियारा का पूरा परिवार शामिल रहा. कियारा के भाई मिशाल आडवाणी भी काफी चर्चा में रहे थे. मुंबई में रिसेप्शन वाले दिन सिद्धार्थ ने अपने साले मिशाल के साथ ‘काला चश्मा’ पर खूब डांस किया था. वहीं अब बात कर लेते है सिद्धार्थ की साली और कियारा की बहन इशिता आडवाणी के बारे में.

इशिता का बॉलीवुड से कोई संबंध नहीं है. हालांकि खूबसूरती के मामले में वे अपनी बहन और कई बॉलीवुड अदाकराओं को टक्कर देती हुई नजर आती हैं.

इशिता की तस्वीरों में आप उनकी खूबसूरती को साफ़-साफ देख सकते है.

कियारा और सिद्धार्थ की शादी में इशिता भी काफी चर्चा में रही थी. बहन की शादी में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

कियारा की बड़ी बहन हैं इशिता

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इशिता कियारा की बड़ी बहन है. कियारा और इशिता के भाई का नाम मिशाल आडवाणी है जो कि अपनी दोनों बहनों से छोटे हैं.

कियारा का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था. कियारा 30 साल की हैं, वहीं इशिता का जन्म मुंबई में 20 नवंबर, 1989 को हुआ था. इशिता 33 साल की हैं.

बता दें कि सिद्धार्थ की साली और कियारा की बहन इशिता पेशे से एक वकील हैं. वे मुंबई के गवर्मेंट लॉ कॉलेज से पढ़ी है.

गौरतलब है कि बहन के वेडिंग रिसेप्शन में इशिता गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर पहुंची थी. उन्होंने इस रिसेप्शन पार्टी में लोगों का ध्यान आकर्षित किया था.

कर्मा विवान से की थी लव मैरिज, जल्द होगा शादी को 1 साल

बात इशिता के निजी जीवन की करें तो इशिता सिंगल नहीं है. इशिता शादीशुदा हैं. उन्होंने कर्मा विवान को डेट किया था और फिर शादी कर ली थी.

इशिता और कर्मा विवान ने कुछ समय की डेटिंग के बाद 5 मार्च 2022 को शादी कर ली थी. जल्द ही इस कपल की शादी को एक साल पूरा होने वाला है. बता दें कि इशिता के पति कर्मा भी वकील हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button