मनोरंजन

‘तारक मेहता’ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करेंगे पोपटलाल! जानें क्या बोलीं होने वाली दुल्हन ?

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) किसी पहचान का मोहताज नहीं है. यह धारावाहिक लगातार 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इसकी लोकप्रियता भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. इस शो ने हर किसी के दिल में अपनी ख़ास पहचान बनाई है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरुआत जुलाई 2008 में हुई थी. तब से लेकर अब तक यह शो लगातार चल रहा है. इसका हर एक कलाकार दर्शकों के बीच बड़ी और ख़ास पहचान बना चुका है. शो के लोकप्रिय कलाकारों में एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) और अभिनेता श्याम पाठक का नाम भी शामिल है.

प्रिया आहूजा ‘तारक मेहता…’ में रीटा रिपोर्टर की भूमिका में नजर आ चुकी है. जबकि श्याम पाठक इस हास्य धारावाहिक में पत्रकार पोपटलाल की भूमिका में नजर आते है. पत्रकार पोपटलाल का किरदार ‘तारक मेहता…’ के लोकप्रिय किरदारों में से एक है. पोपटलाल अक्सर शो में अपने कुंवारेपन को लेकर चर्चा में रहते है.

वहीं दूसरी ओर प्रिया आहूजा भी शो में कुंवारी ही दिखाई जाती है. अब आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर हम श्याम पाठक और प्रिया आहूजा की बात एक साथ क्यों कर रहे है ? तो आपको बता दें कि इसके पीछे एक ख़ास वजह है. आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रिया आहूजा ने ‘आस्क मी एनिथिंग सेशन’ रखा था. इस दौरान कई लोग उनके साथ जुड़े और यूजर्स ने उनसे कई तरह के सवाल किए. एक यूजर ने तो उनसे उनकी निजी जिंदगी से संबंधित बेहद मजेदार सवाल कर डाला. वहीं उससे भी मजेदार प्रिया का जवाब रहा.

एक फैन ने प्रिया से आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान सवाल किया कि, ”अगर टीएमकेओसी में आपकी शादी पोपटलाल के साथ हो गई तो आपका क्या रिएक्शन होगा?”. प्रिया ने इस मजेदार सवाल का जवाब फैन को दिया. अभिनेत्री ने कहा कि, “कैंसिल, कैंसिल, कैंसिल”. बता दें कि शो में ‘कैंसिल’ शब्द श्याम का तकिया कलाम है. वे बार-बार यह शब्द बोलते रहते है.

लंबे समय से शो में नजर नहीं आई प्रिया

बता दें कि प्रिया को ‘तारक मेहता…’ में कई बार देखा गया है. हालांकि वे लंबे अरसे से शो से गायब है. आपको बता दें कि प्रिया साल 2019 से शो में नजर नहीं आई है. उन्होंने शो छोड़ दिया था.

‘तारक मेहता’ के पूर्व डायरेक्टर से की थी शादी

असल जिंदगी में प्रिया शादीशुदा है. उन्होंने ‘तारक मेहता’ के पूर्व निर्देशक मालव राजदा (Malav Rajda) से शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात इस शो के सेट पर ही हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button