बॉलीवुड

अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई शादी, कॉमेडियन बॉयफ्रेंड संग की कोर्ट मैरिज, शेयर की तस्वीरें

मुंबई के खंडाला में 23 जनवरी को बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी ने अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता केएल राहुल से शादी रचा ली थी. वहीं 7 फरवरी को अभिनेत्री कियारा आडवणी ने अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्याह रचाया था जबकि अब एक और अभिनेत्री शादी के बंधन में बंध गई है.

गरुवार, 23 फरवरी को एक और अभिनेत्री ने सात फेरे ले लिए. ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज (Four More Shots)’ एक्ट्रेस मानवी गागरू (Maanvi Gagroo) ने भी शादी रचा ली है. उनकी शादी उनके बॉयफ्रेंड और स्टेंडअप कॉमेडियन कुमार वरुण के साथ संपन्न हुई है.

शादी के बंधन में बंधने के बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर फैंस संग तस्वीरें साझा की है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ घंटों पहले शादी की चार तस्वीरें पोस्ट की. दुल्हन बनी मानवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. यूजर्स और मशहूर हस्तियां उन्हें शादी की शुभकामनाएं दे रही है.

मानवी ने वरुण संग शादी की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ”हमारे करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में, आज 23 फरवरी को हमने इसे हर तरह से आधिकारिक बना दिया है. आपने हमें हर सफर में प्यार और समर्थन दिया है. कृपया हम पर अपना प्यार बरसाना जारी रखें”.

मानवी ने पहनी लाल रंग की साड़ी, सफ़ेद शेफरवानी में नजर आए कुमार वरुण

लाल रंग की साड़ी में ‘टीवीएफ ट्रिपलिंग’ एक्ट्रेस मानवी फैंस के दिलों को जीतने का काम कर रही हैं. वहीं उनके दूल्हे राजा कुमार वरुण शेरवानी में नजर आ रहे हैं. शादी के लिए वरुण ने सफ़ेद रंग की शेरवानी चुनी थी.

मानवी-वरुण ने की कोर्ट मैरिज

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मानवी और कुमार वरुण ने कोर्ट मैरिज की है. मानवी ने शादी की जो तस्वीरें साझा की है उसमे अंतिम तस्वीर में मानवी और वरुण कागजात पर दस्तखत करते हुए नजर आ रहे हैं.

मानवी और वरुण को कई मशहूर हस्तियों ने शादी की शुभकामनाएं दी है. कॉमेडियन जाकिर खान ने लिखा है कि, ”बहुत मुबारक”. ‘द कपिल शर्मा शो’ के कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने लिखा कि, ”बहुत बधाई”. अभिनेता जितेंद्र कुमार ने कमेंट किया कि, ”आप दोनों को बधाई”. बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हिमांशी खुराना ने भी कपल को शादी की शुभकामनाएं दी.

गायिका शिल्पा राव ने लिखा कि, ”आप दोनों को बधाई. आप दोनों को बहुत ही खुशहाल विवाहित जीवन की शुभकामनाएं”. बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी ने कमेंट किया कि, ”बहुत बहुत बधाई गागरु और वरुण. खुश रहो”. मल्लिका दुआ ने लिखा कि, ”Yayyyyyy केवी और मानवी को बधाई”. वहीं बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता ने लिखा है कि, ”बड़ी बधाई”. बता दें कि एक अच्छे खासे समय की डेटिंग के बाद वरुण और मानवी विवाह बंधन में बंधे है.

बता दें कि मानवी ने साल 2008 में ‘द चीता गर्ल्स: वन वर्ल्ड’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे साल 2014 में आई अभिनेता आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पीके’ में भी नजर आई थीं. लेकिन उनका रोल बेहद छोटा था.

मानवी को ख़ास और बड़ी पहचान साल 2019 में रिलीज हुई वेबसीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ से मिली थी. वहीं वे ‘मेड इन हेवन’ और ‘ट्रिपलिंग’ जैसी सीरीज में भी अपनी शानदार अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं. मानवी ने कई टीवी शोज और ‘पीके’
के अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में भी काम किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button