बॉलीवुड

तस्वीर में नजर आ रहे 2 बच्चों का बॉलीवुड पर दबदबा, एक जी रहा गुमनामी की जिंदगी, बताओं कौन?

हर बार की तरह एक बार फिर हम हाजिर है बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की बचपन की तस्वीर लेकर। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कलाकारों की तस्वीर वायरल होती रहती है। यह तस्वीरें कभी इनके परिवार के साथ होती है तो कभी खुद सितारे अपने बचपन की तस्वीरें साझा कर फैंस को कंफ्यूज कर देते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर 3 स्टार्स के बचपन की एक तस्वीर चर्चा में है। ज्यादातर लोग इस तस्वीर को देखते ही पहचान गए हैं कि इसमें कौन है? लेकिन कई लोग अभी भी नहीं पहचान पाए हैं। तो चलिए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रहे हैं यह तीनों बच्चे कौन है?

hritik roshan

सबसे पहले तो वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि तीन लड़के नजर आ रहे हैं। दो जहां फोन पर व्यस्त है तो एक अपना हाथ उठाए हुए बैठे नजर आ रहे हैं। बता दे यह तीनों दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री के जिगरी यार है। इन्होंने कई फिल्मों में भी एक साथ काम किया है। वैसे पहचानने वाले इस तस्वीर में नजर आ रहे स्टार्स को पहचान गए होंगे, लेकिन कुछ लोग अभी भी कन्फ्यूज है। तो चलिए हम आपकी मदद करते हैं।

hrithik farhan

दरअसल, तस्वीर में हाथ खड़ा करते हुए नजर आ रहा यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता ऋतिक रोशन है। फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले ऋतिक रोशन वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर है जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। हाल ही में ऋतिक रोशन को फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था जिसमें वह अभिनेता सैफ अली खान के साथ नजर आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

अब बात करते हैं पीछे दो लड़कों के बारे में। टोपी लगाए हुए यह लड़का कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा है।  जी हां वही उदय चोपड़ा जिन्होंने ‘मेरे यार की शादी है’, ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ और ‘मोहब्बतें’ जैसी फिल्मों में काम कर अपनी पहचान हासिल की। पीले रंग की टोपी लगाए हुए उदय चोपड़ा ऋतिक रोशन के बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों को कई मौके पर एक साथ देखा जा चुका है। उदय चोपड़ा काफी लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। फिलहाल वह एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं।

hrithik farhan

इसके अलावा तीसरा शख्स कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेता डायरेक्टर और प्रोड्यूसर, राइटर फरहान अख्तर है। जावेद अख्तर और शबाना आजमी के बेटे फरहान अख्तर ने ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी फिल्मों में काम किया है। बता दे इस तस्वीर को खुद फरहान अख्तर ने शेयर किया था। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था कि, “भला तुम्हारे बाइसेप्स (बचपन से) मेरे बाइसेप्स से बड़े कैसे?”

बता दें, फरहान अख्तर ने मशहूर एक्ट्रेस शिवानी दांडेकर से शादी रचाई थी तब रितिक रोशन एक्टर की शादी में जमकर डांस करते हुए नजर आए थे। इन दोनों की दोस्ती अभी भी बरकरार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button