बॉलीवुडक्रिकेट

हार्दिक पंड्या ने अब हिंदू रीति-रिवाज से रचाई शादी, दुल्हन के लिबास में शहजादी लगीं नताशा

क्रिकेट दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और पॉपुलर एक्ट्रेस नताशा ने एक बार फिर से हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई है। बता दे कपल ने कोर्ट मैरिज के 3 साल बाद और बेटे के जन्म के बाद उदयपुर में रॉयल शादी की। इस बार कपल ने पहले क्वेश्चन रीति-रिवाज से शादी रचाई जबकि अब एक बार फिर इन्होंने हिन्दु रीति रिवाज से शादी रचाई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दुल्हन के रूप में शहजादी लगी नताशा
वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या और नताशा दूल्हा दुल्हन के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। वहीं नताशा ने अपने खास ड्रेस से लोगों का ध्यान खींचा। दुल्हन के जोड़े में नताशा बेहद खूबसूरत लगी। उन्होंने रॉयल अंदाज में शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जहां हार्दिक क्रीम एंब्रॉयड शेरवानी और स्लिप दुपट्टा लिए नजर आए तो वही नताशा ने रेड दुपट्टे के साथ हेवी एंब्रायडर्ड गोल्डन लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। वही उनकी ज्वेलरी और खास मेकअप ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए।

वरमाला के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। इसके अलावा उन्होंने एक-दूसरे का हाथ थामे हुए ही फेरे लिए, वही तीसरी तस्वीर में हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा की मांग भरते हुए दिखाई दिए। शादी की रस्में पूरी होने के बाद दोनों एक दूसरे को लिप किस भी करते हुए नजर आए।

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं नताशा
बता दे इससे पहले कपल ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। दरअसल इस दौरान नताशा प्रेग्नेंट हो गई थी जिसकी वजह से इन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली। इसके कुछ दिन बाद ही नताशा के घर बेटे अगस्त्या का जन्म हुआ। इसके बाद इन्होंने 14 फरवरी को दूसरी बार शादी रचाई जिसमें कई सितारे शामिल हुए।

वहीं इनका बेटा अगस्त्या भी शामिल हुआ जिसने माता-पिता की शादी में जमकर एंजॉय किया 14 फरवीर की तस्वीरें साझा करते हुए हार्दिक ने लिखा था कि, “हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वैलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर वास्तव में धन्य हैं।”

पिछले दिनों हार्दिक ने नताशा संग अपनी पहली मुलाकात पर कहा था कि, “नताशा को कोई अंदाजा नहीं था कि मैं कौन हूं। हमने एक-दूसरे से बातचीत की और धीरे-धीरे करीब आए। जहां हम मिले थे वहां उसने मुझे हैट में देखा था। मैं रात के एक बजे हैट पहनकर, गले में चेन और हाथ में घड़ी पहनकर बैठा हुआ था। नताशा को लगा कि कोई रैंडम इंसान है। इसी दौरान हमारी बातचीत शुरू हुई थी। फिर हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button