अन्य

करण की पार्टी में ट्विंकल के साथ हुआ कुछ ऐसा, Video शेयर कर कहा- पार्टी और करण को बैन करो

हाल ही में हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक और फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपना 50वां जन्मदिन बेहद धूमधाम से मनाया. इस ख़ास अवसर पर करण जौहर ने अपने दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों का जमघट देखने को मिला.

karan johar

करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में बड़े बड़े नाम शामिल हुए. ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, गौरी खान, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, मलाइका अरोरा, काजोल, सलमान खान, फराह खान, जान्हवी कपूर, आर्यन खान, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान आदि ने करण की पार्टी में हिस्सा लिया.

karan johar

वहीं इस पार्टी का हिस्सा अमृता अरोरा, सिद्धांत चतुर्वेदी, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली नंदा, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, अनुष्का शर्मा, माधुरी दीक्षित, भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, मनीष पॉल, तमन्ना भाटिया, अनन्या पांडे, ऋतिक रोशन, सबा आजाद, एकता कपूर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह, आमिर खान, किरण राव, परिणीति चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित ढेरों सेलेब्स बने. वहीं अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना भी इस पार्टी में शामिल हुई.

बता दें कि करण जौहर और ट्विंकल खन्ना के बीच दोस्ती का एक बेहद मजबूत रिश्ता है. दोनों बचपन से ही एक दूजे के बेहद अच्छे दोस्त हैं. करण और ट्विंकल एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे. दोनों का दोस्ताना बेहद पुराना है. अब भला करण के 50वें जन्मदिन का मौक़ा था तो इस मौके पर ट्विंकल कैसे नहीं पहुंचती.

twinkle khanna and karan johar

सभी कलाकारों के साथ ही ट्विंकल ने भी करण जौहर की पार्टी में जमकर एन्जॉय किया. करण की पार्टी में शामिल होने के बाद अगले दिन ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इसके साथ ही उन्होंने एक ख़ास कैप्शन भी लिखा है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

twinkle khanna and karan johar

वीडियो साझा करने के साथ ट्विंकल ने लिखा है कि, ”हैंगओवर.. तेरे फ्री ड्रिंक्स का! मैं हर लीप वर्ष में केवल एक बार पार्टियों में जाती हूं और मुझे आश्चर्य होता है कि लोग हर हफ्ते ऐसा कैसे करते हैं! आप लोगों के आगे नतमस्तक हूं. देखते हैं कि कितने लोग केले के चिप्स को बकार्डी और अपने बिस्तर को डांस फ्लोर पर पसंद करते हैं. पार्टी पूपर के लिए और पार्टी एनिमल के लिए छोड़ कर मुझे बताएं कि आप किस तरफ हैं!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)


ट्विंकल ने यह भी कहा है कि, फ्री ड्रिंक्स बैन कर दो, पार्टीज बैन कर दो, चमकीली स्कर्ट्स बैन कर दो, करण को भी बैन कर दो. ट्विंकल के इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लाइसक मिल चुके हैं. फैंस ने इस पर खूब मजेदार कमेंट्स भी किए है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button