जरा हटके

Karva Chauth: तीन पत्नियों ने एक ही आदमी के साथ एक संग मनाया करवाचौथ, वायरल होने लगी तस्वीरें

देश में बीते रोज करवाचौथ का त्यौहार धूम-धाम से मनाया गया, ऐसे में इस वक्त इंटरनेट पर करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो की धूम सी मच गई है.. हर कोई अपने जीवनसाथी संग चांद के दीदार की तस्वीरें शेयर कर रहा है। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर एक परिवार के करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें (karva chauth pic) कुछ खास ही सुर्खियां बटोर रही हैं। क्योंकि इस परिवार में एक आदमी ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन बीवियों के साथ करवाचौथ मनाया है।

जी हां, बता दें कि जहां लोगों की एक बीवी नहीं संभलती वहीं ये आदमी तीन-तीन बीवियों के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहा है। इसकी तीनों पत्नियां इसके लिए पूरे मन और श्रद्धा से हर साल करवाचौथ का व्रत रखती हैं। इस साल भी तीनों पत्नियों ने एक साथ अपने इकलौते पति के लिए व्रत रखा और एक ही चलनी से चांद को देखने का बाद पति का चेहरा देखा। ऐसे में तीन पत्नियों संग करवाचौथ मनाने हुए शख्स की तस्वीरें (karva chauth pic) इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई हैं। चलिए आपको इस शख्स और इनकी तीनों पत्नियों से मिलवाते हैं।

शख्स ने रचाई है तीन सगी बहनों से शादी

दरअसल, ये मामला एमपी के सतना जिल के चित्रकुट का है, जहां कृष्णा नाम का युवक अपने तीन बीवियों संग बीते 15 साल से खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रहा है। खास बात ये भी है कि ये शोभा, रीना और पिंकी नाम की तीनों महिलाएं आपस में सगी बहने हैं। तीनो ने एक साथ कृष्णा को अपना पति चुना था और तब से आज तक ये तीनो एक ही छत के नीचे एक पति संग दांपत्य जीवन बिता रही हैं। बताया जाता है कि बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से स्नातकोत्तर की हुईं ये तीनों बहने एक ही शख्स से शादी के बाद भी आपस में बेहद स्नेह और प्यार से रहती हैं।

अपने पति को दशरथ का अवतार मानती हैं तीनों पत्नियां

मालूम हो कि जब एक ही परिवार की तीन लड़कियों ने एक युवक से शादी रचाई तो इन्हे नाते-रिश्तेदारों ने खूब ताना मारा था। समाज में लोग कृष्णा के परिवार को बुरी नजर से देखते थे और कहते थे कि ये शादी बहुत दिनों तक टिकने वाली नहीं है। लेकिन तीनों बहनों के आपसी प्यार और समझदारी ने ऐसी सभी बातों को झुठा ठहरा दिया.. आज शादी के सालों बाद भी ये कृष्णा के साथ खुशी से जीवन बिता रही हैं। तीनों बहनों का कहना है कि कृष्णा कोई आम इंसान नहीं बल्कि उनके लिए भगवान का दूसरा रूप है। दरअसल, ये तीनो बहनें अपने पति को दशरथ का अवतार मानती हैं।

बता दें कि कृष्णा से शादी से तीनो बहने के दो-दो बच्चे हैं और इस तरह से भरा पूरा परिवार कलयुग में सतयुग और त्रेतायुगा जैसा जीवन जी रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button