बॉलीवुड

ऐसे मनाया आलिया ने अपना जन्म दिन, नीतू कपूर ने खास अंदाज में दी जनम दिन की बधाई

हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार आलिया भट्ट ने अपने जीवन के तीन दशक पूरे कर लिए हैं. आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को मुंबई में निर्देशक महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान के घर हुआ था. बॉलीवुड में उन्होंने अपनी शुरुआत करीब 19 साल की उम्र में बतौर अभिनेत्री की थी.

alia bhatt

आलिया भट्ट ने अपने बेहतरीन काम से करोड़ों फैंस बना लिए हैं. वे आज के दौर की सबसे सफल, लोकप्रिय और चर्चित अदाकारों में से एक हैं. तीस साल की हो चुकी आलिया को देश दुनिया से फैंस और सेलेब्स जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं आलिया को उनकी सास और दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

नीतू कपूर अपने बेटे और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ ही अपनी बहूरानी आलिया से भी काफी प्यार करती हैं. दोनों के बीच एक मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिलती है. वहीं जब मौका आलिया के जन्मदिन का था तो सास नीतू कपूर इस दौरान भी बहू के प्रति प्यार दिखाने से पीछे नहीं हटी.

आलिया को नीतू ने ख़ास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. नीतू ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से आलिया की एक तस्वीर साझा की जिसमें अभिनेत्री काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. वे कुर्सी पर बैठी हुई हैं. इस तस्वीर के साथ नीतू ने लिखा है कि, ”हैप्पी बर्थडे बहूरानी, केवल प्यार और ढेर सारा प्यार”.

सौतेली बहन पूजा भट्ट ने भी दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

आलिया को उनकी सौतेली बहन और अभिनेत्री एवं निर्देशक पूजा भट्ट ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. पूजा ने कुछ तस्वीरें इंस्टा स्टोरी में पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”हैप्पी इंटरनेशल आलिया भट्ट डे”.

पिता महेश भट्ट ने भी दी शुभकामनाएं, आलिया को बताया चमत्कार

एक समाचार पत्र की माने तो दिग्गज निर्देशक महेश भट्ट ने अपनी लाड़ली आलिया को व्हाट्सएप स्टेटस के माध्य्म से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने आलिया की एक तस्वीर लगाई और साथ में लिखा कि, “चमत्कार न केवल पवित्र मंदिरों में होते हैं बल्कि यहां, हमारे जीवन में भी होते हैं. आलिया एक चमत्कार है. जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे”.

बता दें कि आलिया ने बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से की थी. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. वे अब एक सुपरस्टार अभिनेत्री मानी जाती हैं. उनकी आगामी फ़िल्म का नाम ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. यह फिल्म इस साल अप्रैल माह में रिलीज होने वाली है.

Throw Back Picture

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button